Wednesday, December 8, 2021
HomeDuniyaBurning Bus 46 सवारियों की दर्दनाक मौत, 7 उपचाराधीन

Burning Bus 46 सवारियों की दर्दनाक मौत, 7 उपचाराधीन

Burning Bus

इंडिया न्यूज़ बुल्गारिया

बल्गारिया में मंगलवार तड़के एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है। यहां यहां एक चलती बस में आग लग गई। जिसमें समय यह घटना हुई उस समय बस में करीब 53 सवारियां सवार थी। मिली जानकारी के अनुसार यात्री तुर्की से सप्ताहांत की छुट्टियां बिता कर वापस अपने घर लौट रहे थे। हादसे के समय अधिकतर लोग सो रहे थे। अचानक लगी आग से अधिकांश सवारियों को संभलने का मौका नहीं मिला। करीब सात लोग इस हादसे में बुरी तरह झुलस गए हैं जिन्हें अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

घटना पर प्रधानमंत्री ने जताया दुख(Burning Bus)

बुल्गारिया के अंतरिम प्रधानमंत्री स्टीफन यानेव हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए और राहत बचाव कार्यों की जानकारी ली। पीएम स्टीफन ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को सोफिया के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं बुल्गारियाई प्रधानमंत्री ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

विदेश मंत्री का आया बयान(Burning Bus)

दर्दनाक हादसा होने पर उत्तर मैसेडोनिया के विदेश मंत्री बुुजर उस्मानी ने जानकारी देते हुए कहा है कि बस में सवार लोग कोच पार्टी इस्तांबुल, तुर्की में सप्ताहांत की छुट्टियां मना कर वापस स्कोप्जे लौट रहे थे कि अचानक के विदेश मंत्री बुजर उस्मानी ने कहा कि कोच पार्टी इस्तांबुल, तुर्की की सप्ताहांत की छुट्टी यात्रा से स्कोप्जे लौट रही थी। सोमवार की रात करीब दो बजे सोफिया के पश्चिम स्ट्रोमा हाईवे पर बस में आग लग गई। जिसके बाद रास्ते को आम जनता के लिए बंद कर दिया गया है।

Read More : Corona Update गत 24 घंटों में देश में आए कोरोना के 10,488 नए मामलें, 313 की गई जान

Read More : Corona Update : 24 घंटे में 8865 नए केस, 197 की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE