Friday, December 3, 2021
HomeDuniyaDollar Rain कैलिफोर्निया में हुई डालर की बारिश, पुलिस की चेतावनी के...

Dollar Rain कैलिफोर्निया में हुई डालर की बारिश, पुलिस की चेतावनी के बाद कुछ लोगों ने लौटाए

Dollar Rain
इंडिया न्यूज, कैलिफोर्निया:

अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक हैरान करने वाला मंजर सामने आया। यहां के कार्ल्सबैड हाईवे पर अचानक से डालर की बारिश होने लगी, जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोग अपने वाहन रोककर नोट उठाने के लिए अपने सड़क पर आ गए। इस घटना के कारण हाईवे पर जाम भी लग गया जबकि कुछ लोग इस वाकया के वीडियो भी बनाने लगे।

दरअसल, हुआ यूं कि कार्ल्सबैड हाईवे से एक ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपॉजिट इंश्योरेंस कॉर्प के एक कार्यालय की ओर जा रहा था जिसमें डॉलर के नोट से भरे बैग पड़े थे। तभी अचानक से ट्रक का बैक डोर खुल गया। ट्रक की स्पीड तेज होने के करण इसमें डॉलर से कई सारे बैग हवा में उड़ गए। बैग से डॉलर के नोट सड़क पर उड़ने लगे।

इसके बाद हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहनों से लोग बाहन निकले और नोट इकट्ठा करने सड़क पर आ गए। वहीं कुछ लोग वीडियो बनाते नजर आए। इन वीडियो में लोगों को नकदी उठाते हुए देखा जा सकता है, जबकि कुछ लोग नकदी के ढेर को पकड़ रहे थे और हवा में नोट फेंक रहे थे। बताया जा रहा है कि ये नोट मुख्य रूप से 1 डालर और 20 के थे।

खुशी से झूम उठे लोग

कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल सार्जेंट कर्टिस मार्टिन ने कहा कि घटना सुबह सवा नौ बजे की है। ट्रक में कई सारे बैग थे, जो सड़क पर गिर गए। ट्रक की रफ्तार तेज थी, जिसके कारण बैग खुल गए और उसमें भरे नोट सड़क पर उड़ने लगे। सड़क पर डॉलर देख लोग पागलों की तरह उछल रहे थे। जो जहां था वहीं नोटो को दोनों हाथों से बटोर रहा था। कई लोग तो दोनों हाथों में नोट लिए खुशी के मारे चिल्ला रहे थे, तो कभी डांस कर रहे थे।

सार्जेंट की चेतावनी के बाद कुछ लोगों ने लौटाए डालर

जब ट्रक ड्राइवर ने डालर लूट रहे लोगों को ऐसा करने से रोका तो कई लोग उससे भिड़ गए। इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे सार्जेंट ने नोट लूट रहे लोगों को चेतावनी दी और उसे जमा कराने को कहा।

उन्होंने कहा कि अगर वे पैसे पुलिस को नहीं लौटाएंगे तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने लोगों से अपील की कि वे डॉलर उनके आॅफिस में जमा कराएं वर्ना पुलिस कार्रवाई के लिए तैयार रहें। हालांकि उस दौरान कुछ लोगों ने पैसे वापस किए वहीं कुछ लोग डॉलर लेकर कार में बैठे और फरार भी हो गए।

Also Read : Cruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE