होम / MQM Leader Apeal सिंध व बलूचिस्तान को पाक के कब्जे मुक्त करवाएं यूएन, पीएम मोदी व ब्रिटिश पीएम

MQM Leader Apeal सिंध व बलूचिस्तान को पाक के कब्जे मुक्त करवाएं यूएन, पीएम मोदी व ब्रिटिश पीएम

Vir Singh • LAST UPDATED : December 13, 2021, 8:58 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यज, नई दिल्ली:

MQM Leader Apeal संयुक्त राष्ट्र के साथ ही ब्रिटेन व भारत के पीएम से सिंध व बलूचिस्तान को पाकिस्तान के कब्जे से मुक्त करवाने की अपील की गई है। मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (MQM) के नेता Altaf Hussain ने कहा है कि इन इलाकों में पाक सेना और शासक दशकों से लोगों का उत्पीड़न कर रहे हैं। मासूमों की हत्याएं कर दी जाती हैं और कई को गायब कर दिया जाता है। ये अत्यचार कई वर्षों से चलर रहा है।

पाक सरकार व शासकों का अत्याचार अब बर्दाश्त से बाहर : Altaf Hussain (MQM Leader Apeal)

अल्ताफ हुसैन ने कहा, पाकिस्तान की सरकार और वहां की सेना भी आतंकी संगठनों के साथ मिलकर अरसे से लोगों से अत्याचार कर रही है इसलिए अब यह बर्दाश्त से बाहर हो गया है, इसलिए भारत के प्रधानमंत्री Narendra Modi और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री Boris Johnson से मेरी अपील है कि वे दुनिया के लोकतांत्रिक देशों के साथ मिलकर दोनों प्रदेशों (सिंध व बलूचिस्तान) को पाक सेना व शासकों से मुक्त करवाएं।

भारत और अन्य देशों में आतंकी भेजकर करवातें हैं हमले (MQM Leader Apeal)

अरसे से ब्रिटेन में निर्वासित जीवन बिताकर पाकिस्तान के उत्पीड़ित लोगों को आवाज उठा रहे एमक्यूएम के नेता ने यह भी कहा कि पाक आर्मी और वहां की सरकार भारत के साथ ही अन्य पड़ोसी देशों में भी आतंकी भेजकर वहां हमले करवाते हैं, जिस पर तुरंत रोक की जरूरत है। बता दें कि अल्ताफ हुसैन लंदन से ही अपनी राजनीतिक पार्टियों की सरगर्मियों में हिस्सा लेते रहे हैं। पाकिस्तान सरकार ने उनके ऊपर कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

बंटवारे के बाद से भारतीयों को दी जा रही यातनाएं (MQM Leader Apeal)

अल्ताफ हुसैन का कहना है कि बंटवारे के बाद से भारत से पाक आने वालों को पाक सरकार हमेशा धोखा देते आई है। उन्हें हमेशा अलग समझकर उनके खिलाफ षड़यंत्र रचे गए और उन्हें जेलों में ठूंसा गया, यातनाएं दी गई। कभी इन लोगों को सरकारी नौकरियों का लाभ नहीं मिला।

Read More : Pakistan Govt प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में नाकाम रहने पर पाकिस्तान को देना पड़ा अरबों का जुर्माना

Read More : Civil War In Pakistan गृहयुद्ध के कगार पर पाकिस्तान, लबैक ने किया इमरान सरकार की नाक में दम

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें