होम / President Shimla Visit : आज चार दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचेंगे राष्ट्रपति

President Shimla Visit : आज चार दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचेंगे राष्ट्रपति

Vir Singh • LAST UPDATED : September 16, 2021, 7:06 am IST

संबंधित खबरें

विधानसभा के विशेष सत्र को संबोधित करेंगे रामनाथ कोविंद, अविस्मरणीय होगा अवसर

इंडिया न्यूज, शिमला :

President Shimla Visit : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद चार दिवसीय दौरे पर आज शिमला आएंगे। राष्ट्रपति के दौरे को लेकर बुधवार शाम को यहां आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार की पूर्ण राज्यत्व के स्वर्ण जयंती वर्ष को मनाने के लिए वर्ष भर समारोहों के आयोजन का प्लान है, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे बड़े स्तर पर मनाना अंसभव है।

उन्होंने कहा कि इस विशेष अवसर पर विधानसभा का विशेष सत्र आयोजित किया जा रहा है और राष्ट्रपति इस सत्र को संबोधित करेंगे। सीएम ने कहा कि इस अवसर पर सभी वर्तमान और पूर्व विधायकों को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि यह आयोजन बहुत ही गरिमापूर्ण तरीके से आयोजित किया जाएगा ताकि इसे अविस्मरणीय बनाया जा सके। जयराम ठाकुर ने सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से हर संभव सहयोग की मांग की है।

President Shimla Visit : बैठक में शिरकत करेंगे 73 से ज्यादा पूर्व सांसद और विधायक

प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कहा कि इस आयोजन में सभी पूर्व सांसदों और पूर्व विधायकों को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस आयोजन में हिस्सा लेने के लिए 73 से अधिक पूर्व सांसदों और विधायकों ने अपनी सहमति दी है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यह समारोह पार्टी राजनीति से ऊपर है। उन्होंने राज्य सरकार को कांग्रेस पार्टी की ओर से पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। बैठक में विधायक आशा कुमारी, मुख्य सचेतक बिक्रम जरयाल और राम लाल ठाकुर ने भी सुझाव दिए।

Priyanka Gandhi Vadra के भी शिमला पहुंचने की सूचना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के भी गुरुवार को शिमला पहुंचने की सूचना है। वह निजी दौरे पर आएंगी और कुफरी के समीप छराबड़ा स्थित अपने घर में रहेंगी। वहीं, देश के नियंत्रक और महा लेखा परीक्षक गिरीश चंद्र मुर्मू के भी शिमला पहुंचने की सूचना है। इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के आने पर फिलहाल संशय बना हुआ है।

Must Read:

Rahul का बड़ा हमला, कहा- बीजेपी हिंदू धर्म की दलाली करती है, BJP नेता आज भोपाल में दर्ज करवाएंगे FIR

CII Meeting : बिहार की सबसे बड़ी ताकत बनेगी Taxtile Industry, जल्द आ रही पॉलिसी

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT