होम / President of Brazil: ब्राजील के राष्ट्रपति ने फुटपाथ पर क्यों खाया खाना

President of Brazil: ब्राजील के राष्ट्रपति ने फुटपाथ पर क्यों खाया खाना

India News Editor • LAST UPDATED : September 22, 2021, 10:35 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
ब्राजील के राष्ट्रपति (President of Brazil) जायर बोल्सोनारो ने फुटपाथ पर खाना खाकर अपनी भूख मिटाई। वे तमाम देशों के राष्ट्राध्यक्ष संयुक्त राष्ट्र महासभा के छिहत्तरवें सत्र में भाग लेने के लिए अमेरिका पहुंचे थे। अमेरिका से ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो की यह तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें जायर बोल्सोनारो फुटपाथ पर पिज्जा खा रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो को न्यूयॉर्क की सड़कों पर फुटपाथ किनारे पिज्जा खाते हुए देखा गया।

Questions arising about President of Brazil

इसे देखकर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर किसी देश के राष्ट्राध्यक्ष जो संयुक्त राष्ट्र महासभा में हिस्सा लेने आया हो, उसके सड़क किनारे पिज्जा खाने के पीछे की क्या वजह हो सकती है।

Entry is not available in US hotels without vaccination

दरअसल अमेरिका के होटलों/ रेस्तरां में कोरोना वैक्सीन लगवाने का प्रूफ न होने पर एंट्री नहीं मिलती। ऐसे में राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो और उनके साथ के लोगों के पास वैक्सीनेशन का प्रूफ ने होने के कारण रेस्तरां में एंट्री नहीं मिली

President of Brazil has not yet vaccinated

बोल्सोनारो ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है। बोल्सोनारो  का कहना है कि उनका इम्युनिटी सिस्टम कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मजबूत है। बताया गया कि ब्राजील के राष्ट्रपति के प्रतिनिधिमंडल में शामिल मंत्रियों ने रविवार रात न्यूयॉर्क के फुटपाथ से सहयोगियों के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें बोल्सोनारो भी पिज्जा के स्लाइस खा रहे थे।

Connect With Us:- Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT