होम / Bigg Boss 16: सलमान के शो में नजर आएंगी नुसरत जहां, निजी जिंदगी के खुलेंगे राज?

Bigg Boss 16: सलमान के शो में नजर आएंगी नुसरत जहां, निजी जिंदगी के खुलेंगे राज?

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 3, 2022, 3:55 pm IST

Nusrat Jahan: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 16 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। सलमान का यह रियलिटी शो जल्द ही अपना सीजन 16 लेकर आने वाला है। इस बार शो में कौन-कौन नजर आएगा, इसेलेकर जोरों-शोरों के साथ चर्चाएं हो रही हैं। बिग बॉस के इस नए सीजन में शिविन नारंग, फैजल शेख, मुनव्वर फारूकी, ट्विंकल कपूर और विवियन डीसेना के हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में हाल ही में खबर सामने आई है कि बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इस बार इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

आपको बता दें कि नुसरत जहां को बिग बॉस के मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस शो में आने का विचार कर रही हैं। फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई रहीं

सलमान का शो बिग बॉस सबसे विवादित शोज में से एक है। नुसरत जहां भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई रही हैं। ऐसे में वो अगर इस शो का हिस्सा बनती हैं, तो बेहद ही दिलचस्प होगा।

इस दिन हो सकता है शो का प्रीमियर

बिग बॉस के सीजन 16 का प्रीमियर 8 अक्टूबर को हो सकता है। हमेशा की तरह सलमान खान ही इस शो को होस्ट करेंगे। जानकारी के मुताबिक, सलमान ने इसे लेकर अपनी फीस भी बढ़ा दी है।

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी की थी। लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए थे। एक्ट्रेस ने सभी को ये कहकर हैरान कर दिया था कि उन दोनों की शादी चुर्की में हुई थी, जिसके चलते ये कानूनी तौर पर मान्य नहीं है। निखिल जैन से डिवोर्स के बाद नुसरत जहां बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिल्शनशिप में हैं। नुसरत ने पिछले साल बेटे को जन्म दिया है।

Also Read: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं शहनाज गिल, कहा- ‘पहली तस्वीर थी जिसे मैंने…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.