होम / अपनी आवाज़ से धमाल मचा रहे भोजपुरी सिंगर अमित सिन्हा, 12 साल में छोड़ी कई नामी कंपनियों की नौकरी

अपनी आवाज़ से धमाल मचा रहे भोजपुरी सिंगर अमित सिन्हा, 12 साल में छोड़ी कई नामी कंपनियों की नौकरी

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 26, 2022, 3:25 pm IST

भोजपुरी जगत में कई ऐसे सिंगर हैं जिन्होंने लोगों को अपनी आवाज़ का कायल बना दिया है, इन्हीं में से एक हैं जाने माने भोजपुरी सिंगर अमित कुमार सिन्हा जिन्होंने कई बड़े मैनेजमेंट कंपनियों की नौकरी छोड़ी. भोजपुरी इंडस्ट्री आए दिन अपना विस्तार कर रही है और दर्शकों को दीवाना बना रही है. भोजपुरी गाने की बीट और म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रही है, सिर्फ यूपी बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे देश में आज भोजपुरी गानों को पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी गायक भी आजकल कम धूम नहीं मचा रहें. पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रितेश पांडेय, अंकुश राजा, शिल्पी राज और प्रियंका सिंह के गाने आजकल हर किसी की जुबां पर है. इनके गाए गानों ने चाहने वालों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ी है.

लेकिन इन स्टार सिंगरों में एक नया नाम और जुड़ चुका है, वो नाम है – Amit kr Sinha. अमित कुमार सिन्हा बिहार के मुजफ्फरपुर से ताल्लुक रखने वाले हैं. अमित ने छठ के गाने से डेब्यू किया था. अपने नए गाने “सुरजदेव दिहिन दर्शन” से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़नी शुरू की. अमित के द्वारा गाए इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाना भी शुरू कर दिया था. गाने को यूट्यूब पर डालते ही कई लोगों ने देखा और अच्छे व्यूज भी मिले है. वहीं अमित के इस पहले गाने को लोगों का अच्छा रिस्पांस भी मिला था.

अमित अब लगातार भोजपुरी के नए नए गाने गाने की होड़ में लगे हुए हैं और उन्हें फैंस का जमकर प्यार भी मिल रहा है. बिहार के अमित कुमार सिन्हा ने नए जोश के साथ अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोला भी खोल लिया. जिसका नाम AKS Media Productions है. अमित ने अपने ही प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अपना भोजपुरी गाना Chath Puja 2022 डेब्यू किया था.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.