होम / वैलेंटाइन डे पर पति करण के साथ स्पॉट हुईं बिपाशा बसु, बेटी को छोड़कर आने का हुआ गिल्ट

वैलेंटाइन डे पर पति करण के साथ स्पॉट हुईं बिपाशा बसु, बेटी को छोड़कर आने का हुआ गिल्ट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 15, 2023, 12:40 pm IST

Bipasha Basu-Karan Singh Grover: बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर को मुंबई में वैलेंटाइन के दिन स्पॉट किया गया है। बेटी को पहली बार कपल घर पर अकेला छोड़ा बाहर निकला। हालांकि पति करण के साथ डेट नाइट पर भी बिपाशा को अपनी नन्हीं परी की याद सताती रही। ऐसे में वह जल्द से जल्द अपनी बच्ची के पास पहुंचने के लिए उतावली नजर आईं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बेटी को अकेला छोड़ने पर हुआ गिल्ट

बिपाशा बसु अपनी डेट नाइट पर ब्लैक ड्रेस पर व्हाइट फ्लोरल डिटेलिंग में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं करण सिंह ग्रोवर ऑल ब्लैक लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह गिल्ट फील करते हुए कहती हैं, “अरे उसको छोड़कर आना पड़ा, बहुत मॉम गिल्ट हो रहा है फर्स्ट टाइम निकली हूं. वैलेंटाइन्स डे के लिए सब बोले-जाना चाहिए, थोड़ा एक दूसरे के लिए भी वक्त निकालो।”

देखें वीडियो:- https://www.instagram.com/reel/CoqwZnNv9Jm/?utm_source=ig_web_copy_link

3 महीने की हुई बिपाशा-करण की बेटी

बता दें कि करण-बिपाशा ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी का वेलकम किया था। हाल ही में उनकी नन्हीं परी तीन महीने की हुई है। जिस पर बिपाशा और करण ने सेलिब्रेशन भी किया था। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। बिपाशा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था कि “देवी 3 महीने की हो गई है, इसलिए उसके साथ हर सेकेंड तेजी से… हमारे लिए सबसे अच्छी याद है पापा और मम्मा ओवर द मून हैं #newparents #monkeylove #newmom #स्वीटबेबीगर्ल #gratitude #love #blessed # जयमातादी #दुर्गादुर्गा।”

देखें पोस्ट:- https://www.instagram.com/p/Colu2P0Nt-v/?utm_source=ig_web_copy_link

Also Read: राखी सावंत के पति आदिल खान को जेल में गुजारना होगा कुछ और वक्त, जमानत सुनवाई टली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT