होम / Bollywood News: रिलायंस ट्रेंड फुटवियर के ब्रांड एंबेसडर बने सिड-कियारा, अबांनी परिवार ने दिया इतना बड़ा तोहफा

Bollywood News: रिलायंस ट्रेंड फुटवियर के ब्रांड एंबेसडर बने सिड-कियारा, अबांनी परिवार ने दिया इतना बड़ा तोहफा

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 13, 2023, 11:00 am IST

कियारा आडवाणी 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी कर ली थी। दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ किले में हुई ग्रैंड वेडिंग की थी। जिसमें कियारा की बचपन की दोस्त ईशान अंबानी ने बी शिरकत की थी। जब ईशा अंबानी 2018 में आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधीं तब कियारा आडवाणी ने उनकी शादी के सभी इवेंट्स में पहुंची थी।

रिसेप्शन में पहुंचे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के रिसेप्शन में ईशा अंबानी के भाई आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ पहुंचे थे। श्लोका ने कलरफुल थ्रेडवर्क वाली ब्लैक साड़ी कैरी थी श्लोका ने बड़ी सी एमरेल्ड ग्रीन रिंग और डायमेंड बैंगल्स के साथ खुद को एक्सेसराइज किया था दूसरी तरफ आकाश अंबानी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

ब्रांड एंबेसडर सिड-कियारा

सिड-कियारा को अंबानी परिवार की ओर से बड़ा तोहफा दिया गया है। मुकेश अंबानी ने सिद्धार्थ और कियारा को अपनी कंपनी रिलायंस ट्रेंड फुटवियर का नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। रिलायंस रिटेल के वेंचर ट्रेंड्स फुटवियर ने कपल को ब्रांड एंबेसडर बनाने की जानकारी दी है।

बता दें कि अंबानी परिवार की ओर से करोड़ों का गिफ्ट मिलने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी खुश हैं। दरअसल कियारा आडवाणी के अंबानी परिवार के साथ अच्छे संबंध हैं क्योकिं कियारा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बचपन की दोस्त हैं।

ये भी पढ़े- कच्चे तेल की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानें पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.