होम / हॉलीवुड सिंगर एनरिक इग्लेसियस फीमेल फैन को किस करने पर हुए ट्रोल, वायरल हुआ वीडियो

हॉलीवुड सिंगर एनरिक इग्लेसियस फीमेल फैन को किस करने पर हुए ट्रोल, वायरल हुआ वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : September 20, 2022, 2:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News :
बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के स्टार्स भी कई वजहों से खूब ट्रोल होते है। कई बार वजह उनकी ड्रेस होती है, तो कई बार बयान। लेकिन इसी बीच हॉलीवुड के फेमस सिंगर एनरिक इग्लेसियस ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखने के बाद सब हैरान हैं। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एनरिक इग्लेसियस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंगर एनरिक इग्लेसियस एक लड़की को किस करते हुए दिखाई दे रहे है।

एनरिक इग्लेसियस ने अपनी फीमेल फैन को किया किस

हॉलीवुड सिंगर एनरिक इग्लेसियस का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इसका कारन उनका लेटेस्ट वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हॉलीवुड सिंगर एनरिक इग्लेसियस एक फैन को किस करते हुए दिखाई दे रहे है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है कि एनरिक पहले लड़की के गाल पर किस करते है, जिसके बाद लड़की पलटकर एनरिक के होठों पर किस करने लगती है। इस देखकर सिंगर के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी हैरान हो जाते है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये वीडियो लास वेगस के शो का है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद एनरिक इग्लेसियस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए एनरिक इग्लेसियस

आपको बता दे इस वीडियो के सामने आने के बाद एनरिक इग्लेसियस सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे है। लोग एनरिक इग्लेसियस को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे है। यूजर्स सिंगर की पार्टनर एना कोर्निकोवा को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। एक यूजर्स ने लिखा, मुझे लगता है ये सब देखने के बाद एना कोर्निकोवा का दिल दुखता होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT