होम / सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आया नया मोड़, शक के घेरे में आई सिंगर जेनी जोहर

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आया नया मोड़, शक के घेरे में आई सिंगर जेनी जोहर

Swati Singh • LAST UPDATED : November 4, 2022, 1:57 pm IST

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पंजाब की मशहूर सिंगर जेनी जोहर से करीब चार घंटे तक पूछताछ की है. NIA गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं, बिग बॉस फेम और गायिका अफसाना खान के साथ-साथ अब पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख और दिलप्रीत सिंह ढिल्लों के नाम पर शक की सुई घूम रही है।

सिद्धू मूसेवाला की मौत से पूरा देश दुख में डूबा हुआ था, उनके फैंस और परिवार वाले लगातार इंसाफ की मांग करते नजर आए हैं। वही NIA भी सख्ती से जांच करती दिखी. देखा गया की राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने कई लोगों को अपने शक के घेरे में रखा और घंटो-घंटो पूछताछ की. जिसमें पंजाबी इंडस्ट्री के कई गायिकों के नाम सामने आए. बिग बॉस फेम और गायिका अफसाना खान उनके साथ- साथ पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख और दिलप्रीत सिंह ढिल्लों जैसे नाम शामिल रहें सभी से पूछताछ की गई। वही हाल ही में जेनी जोहल का नाम भी चर्चा में है, जेनी जोहल से NIA ने चार घंटे तक पूछताछ की. आपकों बता दें की जेनी जोहल ने सिद्धू मूसेवाला पर कई गाने किए है, जिसमें एक गाना ‘लेटर टू सीएम’ काफी मशहूर हुआ है. इस गाने में जेनी जोहल, सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ मांगती नजर आ रही हैं।

जेनी जोहल से क्यों हुई पूछताछ

NIA सिद्धू मूसेवाला मामले में एक के बाद एक खुलासे कर रही है. इस बीच एक और नया नाम भी सामने आया है। पंजाब की मशहूर सिंगर जेनी जोहर के तार इस केस से जुड़ते नजर आ रहे हैं। जेनी जोहल ने अपना गाना ‘लेटर टू सीएम’ रिलीज किया था। इस गाने में जिस बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह इस गाने के बोल थे। इस गाने में जेनी ने सरकार से सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है। गाने जब सामने आया तो एनआईए ने सिंगर से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की कि क्या इस उनके पास ऐसी कोई जानकारी है जिसके बारे में उन्हें नहीं पता है। गायिका से ये जाने की कोशिश की गई की उनके और सिद्धू के बीच कभी किसी तरह की कोई बात हुई थी।

सिद्धू के पिता ने NIA पर उठाए सवाल

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह कहना है कि NIA अब उन लोगों को समन भेज रहा है, जो सिद्धू के हक में खड़े हैं। जबकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की बी गैंग चंडीगढ़ में बैठी हुई है। सिद्धू का मोबाइल, पिस्टल व अन्य सामान एनआईए के पास ही है, जैसे मर्जी चेक करें। मूसेवाला का गैंगस्टरों से कोई रिश्ता नहीं है लेकिन फिर भी एजेंसियां उसका नाता जोड़ने में लगी हुई हैं। पिता का कहना है की जब सिद्धू मूसेवाला के पास इतना पैसा था और एक शो का सवा करोड़ रुपया वो विदेश में लिया करता था। तो चंद पैसों के लिए वो गैंगस्टरों से क्यों कोई रिश्ता रखेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.