होम / मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर ने बहाया जमकर पसीना, शेयर की प्रैक्टिस की फोटो

मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर ने बहाया जमकर पसीना, शेयर की प्रैक्टिस की फोटो

Prachi • LAST UPDATED : August 2, 2022, 12:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बी टाउन स्टार किड जाह्नवी कपूर इन दिनों एक साथ अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी चल रही है। हाल ही एक्टेÑस की गुड लक जैरी रिलीज हुई है। जिसमें अभिनेत्री के एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग को पूरा किया था। वहीं लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अब उन्होंने अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियां में जुट गई हैं।

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नेट सेशन की फोटो

mr-and-mrs-mahi

आपको बता दें कि जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं अभिनेत्री अपने फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सोमवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्रम पर एक अपनी नेट सेशन की तस्वीर साझा की है।

इस तस्वीर को देख कर मालूम होता है कि जान्हवी कपूर ने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। फोटो में एक्ट्रेस एक ग्राउंड पर बैठी हुई हैं और उन्होंने क्रिकेट बैड पहने हुए हैं। जबकि उनके आगे बेट, हेलमेट और ग्लब्स नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर एक मनमोहक मुस्कान भी दिख रही है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा कर उन्होंने बताया कि, ग्राउंड पर वापस आ गई हैं।

जान्हवी ने ली 6 महीने की ट्रेनिंग

बता दें कि हाल में जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक खास इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया, उन्होंने इस फिल्म के लिए 6 महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है। इस दौरान उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर बॉडी लैंग्वेज और क्रिकेट की बारीकियों को सीखा है, जो एक बल्लेबाज के लिए बेहद जरूरी हैं।

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी जो अपने जादू दिलों को छू लेगी। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर द्वारा अभिनीत ये फिल्म रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन अभिनीत गुडबाय के साथ 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में क्लैश होगी। निखिल मल्होत्रा और शरण शर्मा द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी को मिस्टर एंड मिसेज माही से पहले इस जोड़ी को इस साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। साथ ही दोनो के काम की सराहना की थी। वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट करें तो वो नितेश के निर्देशन में बनने वाली फिल्म बवाल में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.