होम / ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ शो से मलाइका-अमृता खोलेंगी कई राज, पहली बार पर्दे पर दिखेंगी साथ

‘अरोड़ा सिस्टर्स’ शो से मलाइका-अमृता खोलेंगी कई राज, पहली बार पर्दे पर दिखेंगी साथ

Prachi • LAST UPDATED : September 18, 2022, 4:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, OTT News (Mumbai) :

बॉलीवुड हॉट दीवा मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अपने बोल्ड लुक के लिए जनि जाती है। दोनों रियल बहनें हैं और हमेशा साथ में नजर आती हैं। वैसे आपको बता दे दोनों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त है। वही अब मलाइका और अमृता को लेकर लेटेस्ट न्यूज़ सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

‘अरोड़ा सिस्टर्स’ में पर्दे पर दिखेंगी मलाइका-अमृता

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्टार सिस्टर बहुत जल्द एक वेब सीरीज में नजर आएंगी जिसका टाइटल ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक इस बारे में मेकर्स और स्टार्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि, इस शो में उनकी जिंदगी, लाइफस्टाइल, पर्सनल और प्रोफेशनल को लेकर कई खुलासे करेंगी जिसे जानने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।

‘अरोड़ा सिस्टर्स’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा शुरू

जानकारी मिल रही है कि, वेब सीरीज ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगा। शो में दोनों बहनें अपनी जिंदगी के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर करेंगी। साथ ही दोनों एक-दूसरे की जिंदगी के बारे में भी बताएंगी जो उन्होंने आज तक अपने दिल में दबा के रखे हैं। ये शो आने से पहले ही हेडलाइन में आ गया है जिसके अपडेट लगातार सामने आ रहे हैं। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें, मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। दूसरी तरफ अमृता की बात करें उन्होंने भी कई फिल्मों में काम किया है और वो अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.