होम / ब्लू बिकिनी टॉप और स्कर्ट में नुसरत जहां ने दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस के छूटे पसीने

ब्लू बिकिनी टॉप और स्कर्ट में नुसरत जहां ने दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस के छूटे पसीने

Prachi • LAST UPDATED : September 12, 2022, 1:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बंगाली हॉट डीवा और टीएमसी की सांसद नुसरत अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने दिलकश अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अब एक बार फिर से अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा किया, जहां उन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गए। नुसरत जहां ने अपने समंदर के बीचों बीच अपनी अदाएं दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में जलपरी लगीं नुसरत जहां

nusrat jahan

बता दें नुसरत जहां ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत जहां ब्लू रंग की बिकिनी टॉप और शॉर्ट ओपन स्कर्ट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वह समंदर के बीचों-बीच वुडन बोट पर बैठे हुए अलग-अलग पोज कर रही हैं। कभी अपनी हैट को सिर पर लगाते हुए वह स्टाइल दिखा रही हैं, तो कभी अपने बालों से खेलती हुई नजर आ रही हैं। इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, ‘फीलिंग द ब्लू’।

nusrat jahan

फैंस ने जमकर किए कमेंट्स

nusrat jahan

बता दें कि अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप बिलकुल जलपरी लग रही हो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉट लुकिंग’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही ज्यादा सुपर सिजलिंग लग रही हैं आप’। उनकी खूबसूरती और हॉट फिगर की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, एक्टर आशीष का दिखा दमदार लुक

ये भी पढ़े : अल्लू अर्जुन बेटी को गोद में लिए गणेश विसर्जन करने पहुंचे, वायरल हुई तस्वीरें 

ये भी पढ़े : चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का दमदार ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की सस्पेंसफुल कहानी है यह

ये भी पढ़े : ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में अब हुई दीपिका पादुकोण की एंट्री, सौरभ गांगुली ने खोला ये राज

ये भी पढ़े : तमन्ना भाटिया स्टारर ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.