होम / ‘थैंक गॉड’ मूवी से रकुल प्रीत सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, वर्दी पहने नजर आई अभिनेत्री

‘थैंक गॉड’ मूवी से रकुल प्रीत सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, वर्दी पहने नजर आई अभिनेत्री

Prachi • LAST UPDATED : September 13, 2022, 12:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म थैंक गॉड फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है। बता दें कि हाल ही मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था जिस दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अब मेकर्स ने फिल्म से रकुल प्रीत सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया है। एक्ट्रेस ने अपने इस फर्स्ट लुक पोस्टर को रकुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। पोस्टर में रकुल प्रीत सिंह एक यूपी पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई दे रही हैं।

रकुल प्रीत ने शेयर किया पोस्टर

Thank God Movie

बता दें कि रकुल प्रीत ने इस पोस्टर को शेयर कर लिखा, इस दिवाली चित्रगुप्त खलेंगे मेरे बेहतर आधे के साथ जीवन का खेल, जहां होगा उनके कर्मों का पूरा हिसाब। थैंक गॉड सिनेमाघरों 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें अजय देवगन चित्रगुप्त की भूमिका में उनका हिसाब-किताब करते हुए दिख रहे हैं और उन्हों हैप्पी लाइफ का मंत्र सीखा रहे हैं।

बता दें ये फिल्म फैंस को हंसाने के साथ-साथ एक खूबसूरत मैसेज भी देगी, जो फैंस को जागरूक करेगी। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में इंटरनेट सेंसेशन योहानी के सुपरहिट सॉन्ग माणिके मागे हिते का हिंदी वर्जन भी नजर आएगा।

रकुल प्रीत सिंह वर्कफ्रंट

रकुल प्रीत जल्द ही जंगली पिक्चर्स की अगली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुषमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं, रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म छतरीवाली में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो एक कंडोम टेस्टर की भूमिका ने नजर आने वाली हैं। आपको बता दें एक्ट्रेस को आखिरी बार हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म कटपुतली में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : एमी अवॉर्ड्स 2022 जेंडाया ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, बेस्ट ड्रामा सीरीज बनी सक्सेशन

ये भी पढ़े : फिल्म ‘गॉडफादर’ से सत्य देव का पहला लुक आउट, पॉलिटिशियन के किरदार में आए नजर

ये भी पढ़े : टीवी एक्टर धीरज धूपर ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, शेयर की बेटे की क्यूट तस्वीर

ये भी पढ़े : ‘ब्रह्मास्त्र’ इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी डिटेल्स

ये भी पढ़े : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ये एक्टर निभाएगा तारक मेहता का किरदार,असित मोदी ने किया कंफर्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.