होम / ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ये एक्टर निभाएगा तारक मेहता का किरदार,असित मोदी ने किया कंफर्म

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ये एक्टर निभाएगा तारक मेहता का किरदार,असित मोदी ने किया कंफर्म

Prachi • LAST UPDATED : September 12, 2022, 3:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, TV Serial News (Mumbai) :
टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऐसा शो जो काफी सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। बता दें कि इतने लंबे समय से चले आ रहे इस शो में कई किरदारों ने शो को अलविदा कहा तो कई नए सितारों ने शो में एंट्री की। वहीं इस शो के मुख्य किरदारों में शामिल तारक मेहता का किरदार काफी गजब का है। लेकिन इस किरदार को शो में निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया था। लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसार शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट मिल गया है। आपको बता दें नए तारक मेहता के रोल के लिए शो के मेकर्स ने फेमस टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ को फाइनल कर लिया गया है।

अब सचिन श्रॉफ बनेंगे नए तारक मेहता

TMKOC

आपको बता दें लंबे समय से शैलेष लोढ़ा इस शो में नजर नहीं आ रहे थे। ऐसे में फैंस को शो में लंबे समय से तारक मेहता की कमी खल रही थी, क्योंकि शो के लीड एक्टर शैलेष लोढ़ा ने शो की शूटिंग करनी बंद कर दी थी। इसके बाद फैंस को उम्मीदें थीं कि शैलेष लोढ़ा शो में वापसी कर सकते हैं।

लेकिन अब शैलेष लोढ़ा के कमबैक की खबरों पर पूरी तरह से विराम लग गया है। ऐसे में जानकारी के मुताबिक, तारक मेहता शो में शैलेष लोढ़ा की जगह अब टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ दिखाई देंगे। सचिन ने तारक मेहता शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। शो में सचिन श्रॉफ की एंट्री को खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया है।

नए ‘तारक मेहता’ सचिन श्रॉफ टीवी के फेमस एक्टर है

आपको जानकारी के लिए बता दें सचिन श्रॉफ टीवी के एक पॉपुलर एक्टर हैं। वे कई टीवी शोज में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत चुके हैं। सचिन ओटीटी की सीरीज आश्रम में भी दिखे थे। सचिन को नए तारक मेहता के रोल में देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : उर्फी जावेद टूटे दिल जैसी दिखने वाली ड्रेस में आई नजर, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

ये भी पढ़े : बिग बॉस 16 का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज, सलमान खान का दिखा धमाकेदार लुक

ये भी पढ़े : टीवी एक्टर धीरज धूपर ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, शेयर की बेटे की क्यूट तस्वीर

ये भी पढ़े : ‘ब्रह्मास्त्र’ इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी डिटेल्स

ये भी पढ़े : तमन्ना भाटिया स्टारर ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.