होम / सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो में नजर आया फुल स्वैग, फैन्स बोले- ‘भाई की बात ही अलग है’

सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो में नजर आया फुल स्वैग, फैन्स बोले- ‘भाई की बात ही अलग है’

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 21, 2022, 12:41 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भाईजान को लेकर ही सुर्खियों में हैं। बता दें कि हाल ही में सलमान खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए लेह-लद्दाख में थे। वहीं अब शूटिंग की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। अब सलमान खान फिल्म भाईजान के लेह-लद्दाख की शूटिंग से वापस लौट आए हैं। अभिनेता के लद्दाख से वापस मुंबई आने का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सलमान खान का बेहद स्मार्ट लुक दिखाई दे रहा है। एक फैन ने इस पर कमेंट किया है और लिखा है कि भाई के लिए उम्र तो सिर्फ एक नंबर है।

वीडियो में ऐसा है सलमान खान का लुक

(यहाँ देखिये वीडियो)

salman khan pic

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो में वह ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सन ग्लासेस भी लगाए हैं। अपने इस पूरे लुक में सलमान खान काफी स्मार्ट दिख रहे हैं। वीडियो में उनके साथ फिल्म भाईजान की अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

फैंस को पसंद आया भाईजान का वीडियो

बता दें कि सलमान खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं बहुत से फैंस ने सलमान खान के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई सल्लू भाई.’ दूसरे ने लिखा, ‘स्वैग किंग’ अन्य ने लिखा, ‘भाई की बात ही अलग है।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘1000 करोड़ का स्वैग।’ इनके अलावा और भी कई फैंस से सलमान खान के वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है। आपको बता दें कि अभिनेता की फिल्म भाईजान का नाम पहले कभी ईद कभी दीवाली थी, जिसे अब बदलकर भाईजान कर दिया गया है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.