होम / शीजान खान के वकील ने तुनिषा शर्मा की मां पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'एक्ट्रेस का दबाया था गला'

शीजान खान के वकील ने तुनिषा शर्मा की मां पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'एक्ट्रेस का दबाया था गला'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : January 2, 2023, 3:51 pm IST

Tunisha Sharma Death Case: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने अपने शो के सेट पर 24 दिसंबर को फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। तुनिषा की मां ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान और उनके परिवारवालों पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शीजान के वकील ने तुनिषा शर्मा की मां पर ही आरोप लगाए हैं। शीजान के वकील ने इस बात का दावा किया है कि एक्ट्रेस के उनके परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि तुनिषा की मां ने उसका गला भी दबाया था।

मां ने तुनिषा का दबाया था गला

आपको बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान खान के वकील ने कहा है कि जिस वक्त तुनिषा सीरियल में काम कर रही थी, उस दौरान उनकी मां ने उनका गला दबाया था। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को भी ये बात बताई थी। इसके साथ ही उनकी मां के दोस्त संजीव कौशल का जिक्र करते हुए कहा कि संजीव से वह बहुत डरती थीं। संजीव के कारण तुनिषा शर्मा को एंग्जाइटी इश्यूज हुआ करते थे। इसके डर से वह तीन महीने तक अपने दोस्त कंवर ढिल्लों के साथ रूकी थीं।

मां नहीं देती थीं तुनिषा को पैसे

इसके साथ ही शीजान खान के वकील ने आगे कहा कि तुनिषा की मां उनकी मेहनत की कमाई अपने पास ही रखा करती थीं। साथ ही वह तुनिषा को एक भी पैसे नहीं देती थीं। तुनिषा को अपने ही पैसों को बार-बार मां से मांगना पड़ता था। पैसों को लेकर उनकी मां उनसे बहुत ही सवाल जवाब किया करती थीं।

Also Read: टाटा संस के पूर्व डायरेक्टर RK कृष्ण कुमार का 84 साल की उम्र में निधन, भावुक हुए रतन टाटा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.