होम / Tunisha Sharma सुसाइड केस में एक्स बॉयफ्रेंड Sheezan Khan के वकील का चौंकाने वाला बयान, कहा तुनीषा में डिप्रेशन पाया गया !

Tunisha Sharma सुसाइड केस में एक्स बॉयफ्रेंड Sheezan Khan के वकील का चौंकाने वाला बयान, कहा तुनीषा में डिप्रेशन पाया गया !

Swati Singh • LAST UPDATED : December 26, 2022, 7:01 pm IST

Tunisha Sharma Suicide Case : टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा सुसाइड केस ने हर किसी को चौका दिया है। एक्ट्रेस की खुदखुशी से हर कोई परेशान है, इस केस के मुख्य आरोपी एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीज़ान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी बीच शीजान खान के वकील का बयान सामने आया है। इस मामले को लेकर शीज़ान के वकील ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में तुनिषा शर्मा की मां ने अपनी बेटी के आत्महत्या करने की कोशिश करने का जिक्र किया था.

उन्होंने आगे कहा, ‘यह जांच का हिस्सा है और मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, जो भी तथ्य हैं वह जांच का हिस्सा हैं. वकील का कहना है कि तुनीषा में डिप्रेशन के लक्षण पाए गए हैं. उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ समस्याओं के बारे में बताया था. इसकी जानकारी जांच अधिकारियों को भी है. इसमें कोई धार्मिक एंगल नहीं है.”

शीज़ान खान के बयान की जांच में लगी पुलिस

मीडिया से बातचीत के दौरान शीज़ान खान के वकील ने केस को लेकर ‘लव जिहाद’ एंगल से साफ इनकार किया है. हालांकि, पुलिस इस मामले में धर्म और उम्र से संबंधित मामलों की जांच जुटी हुई हैं कि कहीं यह उनके ब्रेकअप का कारण तो नहीं है.जो एक्ट्रेस ने आत्महत्या की. पुलिस शीज़ान के बयान की पुष्टि कर रही है कि दोनों का ब्रेकअप कब हुआ और इसके पीछे क्या कारण था..कही इसी वजह से एक्ट्रेस तुनीषा ने सुसाइड तो नहीं की?

शीज़ान ने तुनीषा से क्यों किया था ब्रेकआप

तुनीषा सुसाइड केस में पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान ने धर्म और उम्र का हवाला देकर तुनीषा के साथ रिलेशनशिप से पीछे हट गया था. पुलिस जानना चाहती है कि क्या वह चाहता था कि तुनीषा धर्म परिवर्तन करके शादी करे और इस संबंध में भी पूछताछ की जाए.

एक्ट्रेस की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए बड़े खुलासे

तुनीषा शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद काई सवाल के जवाब साफ हो गए है पहला की एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं थी और दूसरा एक्ट्रेस की मौत फांसी के बाद दम घुटने से हुई थी. 20 साल की तुनीषा ने कथित तौर पर 24 दिसंबर को अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के ही मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तुनीषा औैर शीजान रिलेशनशिप में थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था और उसके बाद तुनिषा डिप्रेशन में चली गईं और काफी परेशान रहने लगी थीं. घटना के बाद शीजान को 4 दिनों के लिए हिरासत में ले लिया गया है. और पुलिस की जांच जारी है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.