होम / सुनील ग्रोवर ने फुटपाथ पर लगाई ज्वेलरी की दुकान, देखें फनी वीडियो

सुनील ग्रोवर ने फुटपाथ पर लगाई ज्वेलरी की दुकान, देखें फनी वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : September 16, 2022, 2:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, TV News (Mumbai):

डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। बता दें कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर आए दिन फनी और ह्यूमरस वीडियो शेयर कर लोगों को हंसाते रहते हैं। अब सुनील का एक नया और मजेदार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

(Click Here)

sunil grover video

सुनील ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो फुटपाथ पर आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान लगाए हुए नजर आए। उनके इस लेटेस्ट वीडियो में उन्हें सड़क किनारे बैठे हुए देखा जा सकता है और उनके सामने ढेरों नेकलेस और नेकपीस रखे हुए हैं। वीडियो में एक्टर सड़क किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके सामने ढेरों नकली ज्वेलरी और नेकपीस रखे हुए हैं। पीछे से एक लड़की की आवाज भी सुनाई दे रही है जो बोल रही है- भैया ये कितने का दिया? इसपर सुनील कहते हैं- ये बेचने के लिए नहीं है।

लड़की नेकलेस को छूने की कोशिश करती है तो सुनील उसका हाथ हटा देते है। फिर वह रुद्राक्ष की माला मांगती है। सुनील कहते हैं कि यह सामान उनका पर्सनल है। वो अपना सामान बेचते नहीं हैं। सुनील ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘पर्सनल’। सोशल मीडिया पर सुनील के इस फनी अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कितना अच्छा पर्सनल कलेक्शन है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गर्लफ्रेंड के लिए खरीदा है नहीं देंंगे।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील जल्द ही फिल्म गुडबाय में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सुनील एक बाबा की भूमिका में दिखाई देंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सनी लियोन ने कलरफुल बिकिनी में दिए हॉट पोज, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश

ये भी पढ़े : जस्टिन बीबर का भारत में कैंसिल हुआ शो, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़े : ‘थैंक गॉड’ का सॉन्ग ‘मणिके’ रिलीज, सिद्धार्थ-नोरा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

ये भी पढ़े : ‘कॉफी विद करण’ में वरुण धवन ने खोले अपने बेडरुम सीक्रेट, पत्नी को खुश रखने के बताए टिप्स

ये भी पढ़े : उर्फी जावेद रिवीलिंग ड्रेस में कैटवॉक करती आई नजर, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.