होम / तापसी पन्नू ने ‘कॉफी विद करण’ में इनवाइट न करने की बताई यह वजह, बोलीं- मेरी सेक्स लाइफ

तापसी पन्नू ने ‘कॉफी विद करण’ में इनवाइट न करने की बताई यह वजह, बोलीं- मेरी सेक्स लाइफ

Prachi • LAST UPDATED : August 8, 2022, 11:42 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
करण जौहर का विवादित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स अपनी लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स शेयर करते हैं। वैसे बता दें कि आज भी बी टाउन में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जिन्हें करन जौहर ने कभी अपने शो पर इनवाइट ही नहीं किया। इन्ही में शामिल है एक्ट्रेस तापसी पन्नू। अब हाल ही में एक बातचीत में तापसी पन्नू ने इस शो में इनवाइट न करने की बड़ी वजह शेयर की है।

तापसी पन्नू ने बताई यह वजह

Taapsee Pannu

वैसे आपको बता दें कि तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब मीडिया ने तापसी से पूछा कि क्या वजह है कि उन्हें ‘कॉफी विद करण’ में नहीं बुलाया गया? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि उन्हें ‘कॉफी विद करण’ में बुलाया जाए। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी ने यह बात मजाकिया लहजे में कही थी। लेकिन यह बात सही भी है कि करन के शो में लगभग हर सेलेब्रिटी से उसकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल किए जाते हैं।

हाल ही में शो में इन सेलेब्स की सेक्स लाइफ को लेकर पूछे गए थे सवाल

Koffee With Karan 7

आपको बता दें कि हाल ही में आमिर खान और करीना कपूर जब शो पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, तब उनसे भी ऐसा ही सवाल किया गया था। उससे पहले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को सेक्स लाइफ के सवालों में उलझाया गया था। सारा अली खान और जान्हवी कपूर से करन जौहर ने इसी तरह के सवाल किए थे।

‘दोबारा’ रिलीज डेट

वहीं तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘दोबारा’ मिस्ट्री ड्रामा फिल्म है, जिसे अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया और इसमें तापसी पन्नू के अलावा पवैल गुलाटी, नसर, राहुल भट्ट, हिमांशी चौधरी, साश्वता चटर्जी, मधुरिमा रॉय और निधि सिंह की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। बता दें कि फिल्म 23 जून को लंदन में हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दौरान दिखाई जा चुकी है। 19 अगस्त को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षाबंधन’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी डिटेल

ये भी पढ़े : साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इस शख्स संग लेंगी सात फेरे, जानें डिटेल्स

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.