होम / बदल सकता है शाहरुख़ खान की फिल्म "पठान" का नाम! इस दिन आने वाली है बड़ी जानकारी

बदल सकता है शाहरुख़ खान की फिल्म "पठान" का नाम! इस दिन आने वाली है बड़ी जानकारी

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 31, 2022, 1:48 pm IST

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान विवादों में लगातार घिरी हुई है. फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर खूब सियासत भी चलती रही है, साथ ही फिल्म के नाम को लेकर भी लोगों ने कई तरह के सवाल उठाये हैं. इन सबके बीच फिल्म रिव्यू और बेबाक बोल के चलते विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिये कहा है कि मेकर्स और खुद शाहरुख़ खान फिल्म का नाम बदलने के बारे में सोच रहे हैं. इसे लेकर बड़ा फैसला सोमवार को यानि 2 जनवरी को सामने आ सकता है.

 

कमाल राशिद खान ने एक के बाद एक शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर ट्वीट किये हैं साथ ही SRK फैंस को भी केआरके जवाब देते हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने कहा Poor SRK Fans आप लोगों की किस्मत में सिर्फ हार लिखी हुई है. 25 जनवरी को फिर हारोगे हारने के बाद रोना आएगा। रोते रोते मुझे गालियां देना, मैं ज़ोर ज़ोर से आपकी किस्मत पर हसूंगा।

शाहरुख खान लेंगे बड़ा एक्शन

ये बात भी सामने आई कि पठान विवाद के बीच शाहरुख खान केआरके के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकते हैं. केआरके ने अपने चैनल पर ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ का रिव्यू किया था.कमाल आर खान और विवादों का नाता काफी पुराना है. कुछ महीने पहले ही केआरके अपनी करतूतों के चलते जेल से जमानत पर बाहर आए हैं. कमाल राशिद खान पर सलमान खान ने लीगल एक्शन लिया था. अब केआरके पर किंग खान बड़ा एक्शन ले सकते हैं. पठान के रिव्यु में दीपिका पर भी कटाक्ष किए थे जिसके बार किंग खान ने केआरके के खिलाफ ठोस कदम उठाने का फैसला किया है.खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले केआरके ने ट्वीट किया और बताया कि एक्टर उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे. कमाल खान ने ट्वीट कर कहा कि- ‘शाहरुख खान मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं क्योंकि ‘बेशर्म रंग’ गाने में अंग प्रदर्शन के लिए मैंने सच बोला था.

आप यहां मेरा गाने पर रिव्यू देख सकते हैं और बता सकते हैं अगर मैंने कुछ भी गलत बोला हो तो. इसके अलावा केआरके ने एक और ट्वीट किया” एक और ट्वीट में केआरके ने कहा कि, “अगर सिर्फ मेरे रिव्यू की वजह से शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ फ्लॉप हो जाएगी तो बता दूं कि वो गलत हैं. उनकी फिल्म कारणों की वजह से फ्लॉप होगी, पहला तो गलत नाम के कारण, दूसरा एक जैसी स्टोरी और एक्शन की वजह से और तीसरा पब्लिक के द्वारा बायकॉट करना वो रिव्यू करने से अगर मना करेंगे तो नहीं करूंगा.

अब शाहरुख़ उनपर बड़ा एक्शन लें सकते हैं.

 

लेटेस्ट खबरें

Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ADVERTISEMENT