होम / ‘अनुपमा’ में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, क्या बिखर जाएगा पूरा शाह परिवार?

‘अनुपमा’ में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, क्या बिखर जाएगा पूरा शाह परिवार?

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : January 7, 2023, 12:22 pm IST

Anupamaa Spoiler Alert: टेलीविज़न इंडस्ट्री में सबसे फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ इस समय दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। शो में आ रहे लगातार ट्विस्ट और टर्न्स फैंस को डेली अपने साथ जोड़े रखता हैं। बता दें की शो वीकली बार्क रेटिंग्स की कुर्सी पर राज कर रहा है। इस शो में रुपाली गांगुली लीड रोल यानी कि अनुपमा का किरदार निभाती रही हैं, जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका निभा रहे हैं। इन दिनों अनुपमा और अनुज की शादी जिंदगी के इर्द-गिर्द घूम रही है।

शाह परिवार में टूट रहीं सभी शादियां 

आपको बता दें कि हाल ही में दिखाए गए ‘अनुपमा’ के एपिसोड में शाह फैमिली अपने दम पर निर्णय लेने में असमर्थ है और वह अनुपमा के पास मदद के लिए एक बार फिर से आ पड़े हैं। शाह परिवार में सभी शादियां टूटने लगती हैं, इधर बापूजी और बा उनके लगातार झूठ से तंग आ चुके हैं। शो में हर तरफ निराशा का माहौल छाया हुआ है।

क्या अनुपमा बचा पाएगी टूटती हुई फैमिली?

वहीं शो में काव्या ने वनराज का साथ छोड़ने का फैसला कर लिया है, क्योंकि वह केवल अपने परिवार के बारे में ही सोचता है। इसके साथ ही किंजल अभी भी तोशु को माफ नहीं कर पा रही है, क्योंकि उसने उसके साथ धोखा किया था। वही अगर पाखी और अधिक की बात करें तो उनके बीच अभी भी समस्या नहीं सुलझी है।

अनुपमा से नाराज हुआ अनुज

ये सब देख अनुपमा बेहद चिंतित है और वह कुछ नहीं कर पा रही है। यहां तक ​​कि अब अनुज भी अनुपमा से नाराज हो गया है। क्या इन सभी परिस्थितियों को अनुपमा संभाल पाएगी?

Also Read: Ahmedabad Fire: बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, एक बच्ची की जलकर हुई मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.