होम / उर्फी जावेद ने इस बार पहनी पत्थरों से बनी ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

उर्फी जावेद ने इस बार पहनी पत्थरों से बनी ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 20, 2022, 2:26 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

उर्फी जावेद अपने लुक के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में उनके हर लेटेस्ट लुक का दीदार करने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। वैसे एक्ट्रेस हर बार अपने अतरंगी लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं। वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उर्फी कपड़े नहीं, बल्कि बदन पर पत्थर लगाकर लोगों के सामने आ गईं। दरअसल, उर्फी के वीडियो की शुरूआत पत्थर मारने से हुई।

उर्फी का टैलेंट देखकर आप भी वाहवाही करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। लोगों के पत्थर खा रही उर्फी ने उन्हीं पत्थरों से शानदार ड्रेस बना डाली। वीडियो देखकर लगता है कि उर्फी हेटर्स को इनडायरेक्ट तरीके से जवाब भी दे रही हैं। उर्फी को इस अंदाज में देखकर यूजर काफी हैरान रह गए। वहीं कुछ लोगों को तो उर्फी को देखकर अपना बचपन ही याद आ गया। फैंस उर्फी के बदन पर लगे पत्थर देखकर कहने लगे कि इससे वे बचपन में खेला करते थे।

सोशल मीडिया पर नेटिजन्स दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

(यहाँ देखिये वीडियो)

urfi javed pic

आपको बता दें कि सोशल मीडिया स्टार उर्फी को देखकर नेटिजन्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। उर्फी का नया लुक उर्फी जावेद का हर लुक अपने आप में अलग होता है। हर बार सोशल मीडिया पर वे ना सिर्फ अपने लुक से आग लगाती हैं, बल्कि फैंस को हैरान भी कर देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उर्फी ने कोई कतरन नहीं, बल्कि शरीर को ढकने के लिए पत्थर लगा डाला।

वहीं उर्फी का ये पत्थर वाला लुक देखकर फैंस काफी हैरान रह गए। कुछ लोग एक्ट्रेस को देखकर उनका मजाकर उड़ाते दिखे, वहीं कुछ यूजर को उनका बचपन याद आ गया। फैंस बोले कि उर्फी के शरीर पर पत्थर लगे देखकर उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गए कि कैसे वे इन पत्थरों से खेला करते थे। वहीं कुछ यूजर ने उर्फी के शरीर पर लगे पत्थरों को देखकर कहा कि उसे पत्थर से ही मारना चाहिए।

उर्फी जावेद का वायरल हुआ वीडियो

तगड़ी है फैन फॉलोइंग उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हर बार उर्फी अपने नए लिबास से फैंस को हैरान कर देती हैं। उर्फी को ट्रोलिंग का भी जबरदस्त सामना करना पड़ता है। हालांकि, उर्फी के दीवानों की भी कोई कमी नहीं है, जो हर अंदाज में एक्ट्रेस को पूरा सपोर्ट करते हैं। बता दें कि उर्फी ने जैसे ही अपने नए लुक की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, ये हमेशा की तरह तेजी से वायरल होने लगी। उर्फी का ये नया अवतार कुछ लोगों को भा रहा है, तो कुछ लोग इसपर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.