होम / ब्लैक बिकिनी पहन उर्फी जावेद ने दिखाया बोल्ड अंदाज़, ट्रोलर्स बोले-‘फिर एक नया ड्रामा’

ब्लैक बिकिनी पहन उर्फी जावेद ने दिखाया बोल्ड अंदाज़, ट्रोलर्स बोले-‘फिर एक नया ड्रामा’

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 18, 2022, 3:00 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

उर्फी जावेद इन दिनों अपने बयानों को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। एक्ट्रेस कभी पैपराजी को फटकार लगाती नजर आईं, तो कभी चाहत खन्ना पर ठग सुकेश को लेकर निशाना साधती दिखाई दीं। बीती रात उर्फी को पुणे के एक क्लब में डिस्को डांस करते हुए देखा गया था। इसी बीच अब उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी ने बिकिनी पहन कयामत ढाई है।

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

(यहाँ देखिये वीडियो)

Urfi Javed pic

दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टा अकाउंट से नया वीडियो साझा किया है। ताजा वीडियो में उर्फी को ब्लैक कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है। अपने इस बिकिनी लुक के साथ अदाकारा ने कई कपड़ों को जोड़कर बनाई गई मोटी रस्सी से खुद को लपेटा हुआ है। ओवरऑल लुक पर नजर डालें तो, एक्ट्रेस ने लॉन्ग हैंगिंग सिल्वर इयररिंग से अपने लुक को कम्पलीट किया है। इसके अलावा बालों की पोनीटेल, ग्लॉसी मेकअप से अपने लुक को फाइनल टच दिया है।

यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

वही बता दें कि  उर्फी के इस लुक को देख कुछ यूजर्स ने ट्रोल किया, तो कुछ फैंस ने अपना प्यार बरसाया। एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘गेहूं की बोरी कहाँ से ले आए’। तो दूसरे ने लिखा, ‘फिर एक नया ड्रामा’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘ये सब सही प्रचार के साथ हमारे यूथ को बिगाड़ रहे हैं’। हालांकि, उर्फी के फैंस उनपर हार्ट शेप एंड फायरी इमोजी भेज प्यार लुटा रहे हैं। यही वजह है कि सिर्फ 2 ही घंटे में एक्ट्रेस के पोस्ट पर करीबन 1 लाख लाइक्स आ चुके हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.