होम / Vivek Agnihotri के ‘बीफ’ खाने की बात का वीडियो हुआ वायरल, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Vivek Agnihotri के ‘बीफ’ खाने की बात का वीडियो हुआ वायरल, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 9, 2022, 12:42 pm IST

Vivek Agnihotri:- बॉलीवुड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में छा गए है। लेकिन इस बार की वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनका खानपान है। बता दें, विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर देश भर में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सुर्खियों में छा गए थे। अब हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। इस वीडियो की वजह से विवेक अग्निहोत्री कईं कंट्रोवर्सी में घिरते दिखाई दे रहें हैं।

बीफ कंट्रोवर्सी का वीडियो वायरल

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बीफ खाने की बात करते नज़र आ रहें हैं। ये वीडियो के सामने आने के बाद उनके बयान को लेकर तरह-तरह की कंट्रोवर्सी हुई है। बता दें, ये कंट्रोवर्सी भी उस समय हुई है, जब रणबीर कपूर का बीफ खाने को लेकर 2012 का वीडियो वायरल होने लगा। लेकिन डायरेक्टर ने भी ट्रोल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होंने इसे कॉफी क्लब यानी कॉफी विद करण (Koffee With Karan) की साजिश बताते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, “कॉफी क्लब की गैंग को अपने पीआर फर्म से कहना चाहिए कि मेरे खिलाफ साजिश करने की बजाय वो अपनी फिल्मों पर ध्यान दें। मैं उस तरह का नहीं हूं जिसे आप फ्री हैम्पर्स से तोड़ सकते हैं।”

 

 

इसी के साथ विवेक अग्निहोत्री ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “एक समय था जब मैं ये मानकर मांस खाता था कि ये स्वास्थ्य के लिए अच्छा है। नए ज्ञान और जागरूकता के साथ मैं सात्विक, पौधे आधारित भोजन में स्थानांतरित हो गया और धीरे-धीरे मेरे सभी स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे ठीक हो गए और मेरे पास पहले की तुलना में अधिक ऊर्जा और मन-शरीर का संतुलन है।”

 

 

इन दो ट्वीट के साथ ये भी लिखा, “मुझे किसी को ये बताना पसंद नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए। मैं सिर्फ अपने अनुभव शेयर करता हूं ताकि अगर कोई जीवन शैली बदलना चाहता है, तो वो एक संदर्भ ढूंढता है। मैं तंबाकू, शराब, मांस और चीनी का सेवन करता था। एक बार जब मैंने मांस खाना छोड़ दिया, तो मेरा जीवन काफी बदल गया।” इसी कंट्रोवर्सी पर विवेक अग्निहोत्री ने ट्रोलर्स को जवाब देकर उनका मुंह बंद किया है।

 

ये भी पढ़े:- Kamaal R Khan की जान को खतरा, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.