होम / ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए ये 5 टॉप मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर जॉनर फिल्में, हॉरर से रोमांस तक सब है शामिल

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए ये 5 टॉप मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर जॉनर फिल्में, हॉरर से रोमांस तक सब है शामिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 14, 2023, 8:16 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Top 5 OTT Thriller Web Series) आज के समय में मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर जॉनर जैसी फिल्मों ने ओटीटी पर खास पहचान बनाए हुए हैं। थ्रिलर के बारे में बताया जाए तो ये एक ऐसा कंटेंट होता है, जो आपके रोंगटे खड़े कर दे। बता दें कि ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग थ्रिलर के बीच, यहां हम आपको 5 टॉप फिल्में और वेब सीरीज़ बताने वाले है। ये सस्पेंस से भरपूर, मनोरंजक फिल्में और वेब सीरीज आपको हैरान करके रख देंगी। तो यहां देखिए कि ओटीटी पर मौजूद थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में जानकारी।

1. कटपुतली (Cuttputlli)

ये कहानी कसौली के शांतिपूर्ण शहर परवाणु के हिल स्टेशन में सुबह की सैर के लिए जाने वाले एक शख्स के कुत्ते द्वारा खोजी गई एक किशोर लड़की के मृत शरीर से शुरू होती है। ये कहानी साइको किलर की है, जिसे खोजने का काम अक्षय कुमार का है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सरगुन मेहता और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। ये फिल्म Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।

2. कांतारा (Kantara)

इस फिल्म की कहानी दक्षिण कर्नाटक के एक गांव की है, जहां एक राजा ने 150 साल पहले ग्रामीणों को वो जमीन दी थी। 1990 में, जब कहानी सेट की जाती है, एक ईमानदार वन अधिकारी उस भूमि में पेड़ों की कटाई और शिकार पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रहा है, जो अब एक आरक्षित वन है। इस फिल्म को Netflix पर देखा जा सकता है।

3. जांबाज हिंदुस्तान के (Jaanbaaz Hindustan Ke)

ये एक साहसी आईपीएस अधिकारी काव्या अय्यर की कहानी है जो आतंकवादियों के खिलाफ लड़ती है। साथ ही कानून में आम आदमी के विश्वास को फिर से स्थापित करती है। ‘जांबाज हिंदुस्तान के’ देश के लिए काव्या की लड़ाई को दिखाती है। ये फिल्म ZEE 5 पर देखने को मिलेगी।

4. तुम्बाड़ (Tumbbad)

इस फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो ये नारायण धराप की कहानी पर आधारित फिल्म की शुरुआत तुम्बाड़ नामक गांव से होती है, जहां लगातार बारिश होती है। एक विधवा अपने दो बेटों के साथ रहती है। परिवार की परदादी की वजह से परिवार दुख का जीवन व्यतीत करता है, जिसे हस्तर द्वारा शापित माना जाता है। इस फिल्म में हॉरर से लेकर रोमांच सब कुछ शामिल है। ये फिल्म Amazon Prime Video पर देखी जा सकती है।

5. ब्लर (Blurr)

ब्लर की कहानी में एक्ट्रेस तापसी पन्नू मेन लीड रोल में हैं। इसमें तापसी पन्नू गायत्री का रोल प्ले कर रहीं हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की असामयिक मृत्यु के बारे में पता लगाती है। साथ ही वो नेत्रहीन भी हैं। ब्लर रहस्यों का चक्रव्यूह है जो आपको स्क्रीन से बांधे रखेगा। ये हॉरर फिल्म ZEE 5 पर देखने को मिलेगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.