होम / Bharti And Harsh Anniversary: भारती सिंह ने बेटे के साथ मिलकर पति हर्ष को किया एनिवर्सरी विश, बनाया क्यूट वीडियो

Bharti And Harsh Anniversary: भारती सिंह ने बेटे के साथ मिलकर पति हर्ष को किया एनिवर्सरी विश, बनाया क्यूट वीडियो

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 3, 2022, 8:10 pm IST

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाली भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया आज (3 दिसंबर) को अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मना रहे हैं दोनों टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं, जो बेहद मजाकिया और क्यूट हैं आज अपनी शादी के पांच साल पूरे होने के मौके पर भारती ने बेटे लक्ष्य के साथ पति हर्ष के लिए एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारती हर्ष को नींद से जागने के लिए कह रही हैं।

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे गोला के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में भारती कह रही हैं, ‘हैप्पी एनिवर्सरी हर्ष गोले की तरफ से गोले के मम्मी-पापा को हैप्पी एनिवर्सरी। हर्ष उठ जा, आज 3 दिसंबर है आज ही के दिन हमारी शादी हुई थी आज का दिन हमारे साथ बिताना, हमको घुमाने लेकर जाना और शॉपिंग कराना पूरा दिन हमारे साथ बिताना।

अपने ही घर में वीडियो बना रही हूं- भारती सिंह

इसके आगे भारती कहती हैं कि मैं अपने ही घर में वीडियो बना रही हूं। हर्ष सो रहा है, क्या पता शायद वॉशरूम के लिए उठे और ये वीडियो देख कर प्यार आ जाए और फिर वो बाहर आ जाए। इतने ही गोला उबासी लेने लगता है, तो भारती कहती हैं, ‘बच्चा तो उबासी मारने लग गया, हैप्पी एनिवर्सरी हर्ष पापा उठ जाओ।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा, ‘दोस्तों ये मैसेज सिर्फ हर्ष के लिए है क्या हर्ष ये सब कर पाएगा कमेंट करके बताओ।’ भारती का ये फनी अंदाज फैंस को भी पसंद आ रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.