होम / Bollywood Gossip: नोरा फतेही ने इस एक्टर को जड़ दिया था थप्पड़, किस्सा सुनकर कपिल शर्मा भी हैरान

Bollywood Gossip: नोरा फतेही ने इस एक्टर को जड़ दिया था थप्पड़, किस्सा सुनकर कपिल शर्मा भी हैरान

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 1, 2023, 4:28 pm IST

Bollywood Gossip (Nora Fatehi slapped her co-actor)  बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही ने पिछले साल अपने साथ हुए एक किस्से को कपिल शर्मा शो पर शेयर किया। उन्होंने बताया था कि कैसे एक बार उनके को-एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी कि थी।

इसके चलते दोनों के बीच काफी झगड़ा हो गया था। नोरा ने बताया था कि उन्होंने अपने को-एक्टर को थप्पड़ मारा था। जिसके बाद एक्टर ने भी उन्हे पलट कर थप्पड़ मारा था। नोरा ने 2022 में इस घटना के बारे में कपिल शर्मा शो में बताया था।

  • कपिल शर्मा हुए हैरान

  • इन वजहों से चर्चा में रही नोरा

कपिल शर्मा हुए हैरान

नोरा फतेही की इस फाइट के बारे में सुनकर कपिल शर्मा भी हैरान हो गए थे। वहीं अर्चना पूरन सिंह ने भी हैरानी जताई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये एपिसोड तब आया था जब आयुष्मान खुराना के साथ नोरा फतेही कपिल शर्मा शो में एन एक्शन हीरो फिल्मों को प्रमोट करने आईं थी।

इन वजहों से चर्चा में रही नोरा

गौरतलब है कि कुछ दिनो पहले नोरा फतेही खबरों का विषय बनी हुई थी। नोरा फतेही फिल्मों से ज्यादा महाठग सुकेश चंद्रशेखर के दो सौ करोड़ रुपये के ठगी मामले को लेकर काफी चर्चा में रहीं। पुलिस ने इस संबंध में पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को दिल्ली भी बुलाया था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस के वकील ने कोर्ट में यह साबित कर दिया था कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।

ये भी पढ़ें- Periods Care: मासिक धर्म में होने वाली समस्याओं से इस तरह पाएं निजात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT