होम / Bollywood News: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' नही जीत पाई फैन्स का दिल, पहले‍ दिन इतना ही हुआ क्लेक्शन

Bollywood News: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' नही जीत पाई फैन्स का दिल, पहले‍ दिन इतना ही हुआ क्लेक्शन

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 18, 2023, 5:41 pm IST

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में कार्तिक के अलावा कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और राजपाल यादव जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है। मेकर्स को उम्मीद थी कि यह फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देगी लेकिन शायद ऐसा होना मुश्किल है।

  • सिर्फ 2.92 करोड़ रुपए का हुआ कलेक्शन
  • महाश‍िवरात्रि‍ पर भी ‘शहजादा’ को नही हुआ फायदा
सिर्फ 2.92 करोड़ रुपए का हुआ कलेक्शन
शहजादा’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद से बहुत कम कलेक्शन किया है फिल्म को ‘पठान’ और हॉलीवुड फिल्म ‘एंट मैन 3’ से जबरदस्त टक्कर मिली है। कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.92 करोड़ रुपए का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।
फिल्म को देशभर में 3 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। शहजादा ने कार्तिक की पिछली सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ के पहले दिन के कलेक्शन से आधा भी कलेक्शन नहीं किया।
महाश‍िवरात्रि‍ पर भी ‘शहजादा’ को नही हुआ फायदा

‘शहजादा’ ने रिलीज से पहले महज 70 लाख रुपये की एडवांस बुकिंग की थी, जबकि ‘भूल भुलैया 2’ ने करीब 7 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की थी। ‘शहजादा’ पहले 10 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन ‘पठान’ की आंधी को देखते हुए इस फिल्‍म को एक हफ्ते पोस्‍टपोन किया गया। हालांकि ये तरीका भी काम नहीं आया, शनिवार को महाश‍िवरात्रि‍ की छुट्टी होने से भी ‘शहजादा’ की कुछ खास कमाई नही हुई हैं। अब रविवार को फिल्म कैसा पर्फोर्म करती है ये देखना अभी बाकी है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT