होम / राखी सावंत के पति आदिल खान को जेल में गुजारना होगा कुछ और वक्त, जमानत सुनवाई टली

राखी सावंत के पति आदिल खान को जेल में गुजारना होगा कुछ और वक्त, जमानत सुनवाई टली

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 15, 2023, 12:08 pm IST

Adil Khan Durranis Bail: ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी घरेलू हिंसा और यौन शोषण के मामलों को लेकर इन दिनों जेल में हैं। इसी बीच आदिल की जमानत सुनवाई को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आदिल की जमानत सुनवाई को एक दिन के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में अब कुछ वक्त और उन्हें जेल में रहना पड़ेगा। राखी सावंत की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने जमानत सुनवाई के पोस्टपोन होने की खबर दी है।

इस दिन डिंडोशी कोर्ट में होगी सुनवाई 

सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने आज बुधवार को हुई सुनवाई की जानकारी साझा की है। फाल्गुनी ने कहा, “राज्य ने मजिस्ट्रेट द्वारा सुनाए गए न्यायिक हिरासत के आदेश के खिलाफ पुनरीक्षण आवेदन दायर किया था। ऐसे में सत्र न्यायालय ने मजिस्ट्रेट को कल (15 फरवरी) तक कोई आदेश पारित नहीं करने का निर्देश दिया है। मजिस्ट्रेट का आवेदन फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। अब 16 फरवरी की सुबह 11 बजे डिंडोशी कोर्ट में सुनवाई होगी। राज्य ने आदिल की पुलिस कस्टडी की डिमांड की है।”

इन धाराओं के तहत दर्ज हुई एफआईआर 

गौरतलब है कि राखी सावंत ने IPC की धारा 498ए, 323, 377, 406, 504 और 506 के तहत अपने पति आदिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इससे पहले इस मामले में सुनवाई करते हुए राखी की वकील ने कहा था, “मेरा मुवक्किल नरक से गुजरा है और उसने आदिल खान के खिलाफ जो भी आरोप लगाए हैं, वे सबूतों के समर्थन में हैं।” इसके साथ ही आदिल खान पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और करीब डेढ़ करोड़ की ठगी करने का भी आरोप है। अपनी शिकायत के आधार पर एक्ट्रेस ने सबूतों को पेश किया है।

आदिल पर लगे ये गंभीर आरोप

बता दें कि आदिल खान पर राखी का सबसे बड़ा आरोप अप्राकृतिक यौन संबंध है। आदिल पर राखी के अलावा कई महिलाओं ने रेप और शादी का झांसा देने का गंभीर आरोप लगाए हैं। एक ईरानी महिला ने भी आदिल खान पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है।

Also Read: Horoscope Today 15 February: सिंह राशि के लोग धैर्य के साथ करें कार्य, भगवान गणेश की करें वंदना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT