होम / Selfie Trailer: फिल्म 'सेल्फी' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, कहानी का हुआ खुलासा

Selfie Trailer: फिल्म 'सेल्फी' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, कहानी का हुआ खुलासा

Gargi Santosh • LAST UPDATED : February 16, 2023, 10:45 am IST

Selfie Trailer: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सेल्फी’ का एक और नया टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में दोनों अभिनेता एक बार फिर जंग के मैदान में दिखाई दे रहे हैं। यहीं नहीं फिल्म के इस नए टीजर में बायकॉट बॉलीवुड और बायकॉट अभिनेता को लेकर चल रहे सोशल मीडिया ट्रेंड्स का जिक्र भी किया गया है।

‘सेल्फी’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज

इस नए टीजर की शुरुआत अक्षय कुमार की एंट्री से होती है, जहां वह अपने फैन को आदर सत्कार कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय सुपरस्टार विजय कुमार का किरदार निभा रहे हैं। टीजर में आप देखेंगे कि टीवी पर एक न्यूज रिपोर्टर एंकरिंग करते हुए कहता है कि विजय कुमार को बायकॉट कर देना चाहिए। बॉलीवुड को बायकॉट कर देना चाहिए। इसके बाद फिल्म निर्माता गुस्से में कहते हैं कि दो चार हैसटैग और जोड़ दो। एक तो ऐसे ही हमारी फिल्में नहीं चल रही हैं। इसके बाद अक्षय निर्माता की बात सुनने के बाद भड़कते हुए नजर आते हैं और खुद की तरफ इशारा करते हैं। इशारों में अक्षय ने पूछा कि क्या फिल्में वजह से नहीं चल रही हैं? इस पर निर्माता कहते हैं, नहीं ऐसा नहीं है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया ये पोस्ट 

‘सेल्फी’ के नए टीजर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके लिए उन्होनें एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘जो सह रहे हैं, वह कह रहे हैं। फिल्म ‘सेल्फी’ को 24 फरवरी को सिनेमाघरों में जरूर देखें।’

एक्टर का पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://www.instagram.com/reel/CorNRK-J3M2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f6e54849-8f4a-48ab-917c-1f79e8a9f496

बायकॉट ट्रेंड की तरफ किया इशारा

एक्टर का यह कैप्शन बॉलीवुड के बायकॉट ट्रेंड की तरफ इशारा कर रहा है। दरअसल, बीते कुछ साल से बॉलीवुड की हर फिल्म को बायकॉट ट्रेंड सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान कुछ फिल्में बायकॉट ट्रेंड के बीच भी अपना कमाल दिखा जाती हैं, वहीं कुछ बुरी तरह से फ्लॉप हो जाती हैं।

कब रिलीज हुआ था पहला ट्रेलर?  

बता दें फिल्म का पहला ट्रेलर 22 जनवरी को रिलीज हुआ था। जो एक आम आदमी और एक फैन के एंगल से दिखाया गया था। वहीं इसके दूसरे ट्रेलर में फिल्म में दिखाया गया है कि फैंस किस तरह से स्टार्स के पीछे पागल रहते हैं।

ये भी पढ़ें: टेस्ट रैंकिंग में एक ही दिन में पहले से दूसरे स्थान पर खिसका भारत, आज दोपहर ही नंबर एक पर आया था भारत 

लेटेस्ट खबरें

Kriti Sanon ने अपने डेब्यू को लेकर देखा था बड़ा सपना, Salman Khan संग अधूरी रह गई ये ख्वाहिश
Poco C61: 6GB रैम के साथ फ्लिपकार्ट पर लॉन्च हुआ Poco C61, जानें कीमत, फीचर्स और बहुत कुछ
स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
ADVERTISEMENT