होम / शाहरुख खान को फैन से मिली जान से मारने की धमकी, किंग खान ने अपने अंदाज़ में दिया मज़ेदार जवाब

शाहरुख खान को फैन से मिली जान से मारने की धमकी, किंग खान ने अपने अंदाज़ में दिया मज़ेदार जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 14, 2023, 5:36 pm IST

इंडिया न्यूज़: (#Ask Shahrukh Khan) बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म पठान (Pathaan) की अपार सफलता को एंजॉय कर रहें है। इसी बीच वैलेंटाइन डे के मौके पर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा, जिसमें शाहरुख अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहें हैं। लेकिन इस दौरान शाहरुख खान के एक फैंन ने एक्टर को जान से मारने की धमकी दे दी। जिस पर शाहरुख खान ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

  • शाहरुख खान को मिली फैन की धमकी
  • किंग खान ने अपने अंदाज़ में दिया जवाब
  • वैलेंटाइन डे पर फैंस को दिया तोहफा

 

फैन ने शाहरुख खान को दी ये धमकी

आपको बता दें कि ट्विटर पर शाहरुख खान के #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान के एक फैन ने सवाल पूछते हुए लिखा, ‘सर अगर इस बार रिप्लाई नहीं मिला तो आपको फैन 2 बनाने की जरूरत पड़ जाएगी।’ इस पर शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मैं वैसे भी फैन 2 नहीं बनाऊंगा, कर ले जो करना है, हंसते हुए।’ इस तरह से किंग खान ने अपने ही अंदाज में धमकी देने वाले इस फैन को निराश न करते हुए जवाब दिया है।

बता दें कि साल 2016 में रिलीज़ हुई शाहरुख खान की फिल्म फैन (Fan) एक ऐसे ही गौरव नाम के प्रशंसक की कहानी को दिखाती है, जो एक समय पर अपनी हदें पार कर सुपरस्टार की जान के पीछे पड़ जाता है। हालांकि शाहरुख की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप साबित हुई थी।

वैलेंटाइन डे को शाहरुख ने ऐसे बनाया खास

शाहरुख खान ने अपने फैंस को वैलेंटाइन डे मौके पर नायाब तोहफा दिया है। दरअसल #AskSRK सेशन के दौरान अपने फैंस से रूबरू होकर शाहरुख ने उन्हें स्पेशल गिफ्ट दिया है। कईं बार देखा गया कि ट्विटर पर #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान फैंस के हर तरह के सवालों को दिल खोलकर जवाब देते हैं, जो अक्सर चर्चा का विषय बनते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.