होम / मुंबई के शानदार होटल में सिद्धार्थ-कियारा का ग्रैंड रिसेप्शन, जानिए गेस्टलिस्ट

मुंबई के शानदार होटल में सिद्धार्थ-कियारा का ग्रैंड रिसेप्शन, जानिए गेस्टलिस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 11, 2023, 6:07 pm IST

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) 7 फरवरी को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बता दें कि कपल ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ग्रैंड वेडिंग की। सामने आई कपल की शादी की फोटोज़ और वीडियो को देखने के बाद साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिड और कियारा का खास दिन किसी फेयरी टेल से कम नहीं था।

  • सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन
  • रिसेप्शन के लिए सिलेब्रिटी होंगे शामिल
  • शादी की वीडियो और फोटो हुईं वायरल

खबरों की मानें तो शादी के बाद कपल ने दिल्ली में अपने बेहद करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रिसेप्शन रखा था। वहीं, अब बताया गया कि सिड और कियारा इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए कल यानी 12 फरवरी को मुबंई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखने वाले हैं।

सेंट रेजिस होटल में होगा सिद्धार्थ और कियारा का रिसेप्शन

ANI के अनुसार बताया गया कि सिद्धार्थ और कियारा ने करीबी लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लेने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए खास पार्टी का आयोजन किया है। वायरल हो रहे सिड और कियारा के मुंबई रिसेप्शन के इनविटेशन कार्ड के मुताबिक कल यानी 12 फरवरी को रात 8:30 बजे से सेंट रेजिस होटल में रिसेप्शन होगा।

सिद्धार्थ और कियारा के रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट

जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा के रिसेप्शन में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक क्लोज सॉर्स ने बताया, “सिद्धार्थ और कियारा अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, भूषण कुमार, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, मनीष मल्होत्रा, अजय देवगन, करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण कईं और सेलेब्स के रिसेप्शन पार्टी में आने की उम्मीद हैं।”

बता दें कि गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान और गौरी खान का नाम भी शामिल है। सिद्धार्थ कियारा ने शाहरुख खान को अपनी शादी का कार्ड भी दिया था लेकिन शाहरुख नहीं पहुंच पाए थे। अब रिसेप्शन में आना कंफर्म माना जा रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.