होम / Heropanti 2 की एडवांस बुकिंग में बिकी 1 लाख टिकटें, फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ो रुपये!

Heropanti 2 की एडवांस बुकिंग में बिकी 1 लाख टिकटें, फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ो रुपये!

Saranvir Singh • LAST UPDATED : April 28, 2022, 5:49 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Heropanti 2 :  टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ आखिरकार कल 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि दर्शक टाइगर श्राफ के एक्शन सीन्स को देखने के लिए उत्साहित हैं। दरअसल फिल्म का ट्रेलर देखकर ही फैंस काफी एक्साइटेड थे और वो फिल्म के लिए कितना इंतजार कर रहे थे, ये फिल्म की एडवांस बुकिंग से साफ हो गया है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपयों की कमाई कर ली है। फिल्म की कुछ एडवांस बुकिंग रविवार को खोल दी गई थी और अब हमारे सामने एडवांस बुकिंग के दो दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

हीरोपंती 2 की एडवांस बुकिंग में बिकी इतनी टिकट

Heropanti 2
Heropanti 2 की एडवांस बुकिंग में बिकी 1 लाख टिकटें, फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ो रुपये!

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंति 2 ने दो दिन की एडवांस बुकिंग मे ही करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की कुल मिलाकर करीब 1 लाख से ज्यादा टिकटें एडवांस बुकिंग में बुक हो गई हैं। फिल्म ने पीवीआर, आईनोक्स और सिनेपॉलिस से ही करीब 3 करोड़ की कमाई की है। सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग मुंबई, दिल्ली, बरोडा और इंदौर में हुई है। इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। टाइगर श्रॉफ एक बार फिर एक्शन अवतार मे होंगे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन के रोल मे नजर आ रहे हैं।

हीरोपंती 2 फिल्म रनवे 34 से होगी क्लैश

टाइगर की ‘हीरोपंति 2’ को अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल मे हैं। तीनों ही आपको पायलेट के भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म की भी काफी चर्चा हो रही है। इसलिए टाइगर को अजय से काफी कड़ी चुनौती मिलेगी। हालांकि अभी रनवे 34 की एडवांस बुकिंग के बारे में कोई खबर नहीं आई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT