होम / 4 Reasons Behind the Divorce of Dhanush and Aishwarya 4 कारण जिस के कारण बढ़ी धनुष और ऐश्वर्या में दूरियां

4 Reasons Behind the Divorce of Dhanush and Aishwarya 4 कारण जिस के कारण बढ़ी धनुष और ऐश्वर्या में दूरियां

Amit Gupta • LAST UPDATED : January 18, 2022, 5:10 pm IST

4 reasons Behind the Divorce of Dhanush and Aishwarya 4 कारण जिस के कारण बढ़ी धनुष और ऐश्वर्या में दूरियां

इंडिया न्यूज

Dhanush Aishwarya Divorce: आखिरकार साउथ फिल्म इंडस्ट्री का पावर कपल धनुष (Dhanush News) और ऐश्वर्या (Aishwarya News) में तलाक (Dhanush Divorce) हो ही गया। इस पायदान तक पहुंचने में उन्हें 18 बरस लगे। अब सभी यही सोच रहे हैं कि आखिर इन 18 वर्षों में धनुष और ऐश्वर्या के बीच ऐसा क्या हुआ जो बात तलाक (Aishwarya Divorce Dhanush) तक पहुंच गई।

Must Read: Dhanush Aishwarya Divorce Reasons Of These Tollywood Celebs साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित तलाक: धनुष-ऐश्वर्या से लेकर नागा चैतन्य-सामंथा, फैंस शॉक

Dhanush Aishwarya Divorce, Dhanush News, Dhanush Divorce, Aishwarya News, Dhanush Aishwarya,

तलाक के क्या हैं कारण? Rajinikanth Daughter Aishwarya Divorce

पहला कारण Aishwarya Dhanush Divorce

बताते हैं कि धनुष खुद को काम में व्यस्त ज्यादा रखते हैं। उनके लिए काम पहले आता है और बाकी चीजें बाद में। हो सकता है कि यही वह आम वजह हो जिस कारण परिवार को समय न दे पाना उनके बीच दूरियां बढ़ा गया हो।

दूसरा कारण Aishwarya Dhanush Divorce

Aishwarya Dhanush, Aishwarya Divorce Dhanush, Aishwarya Divorce, Rajinikanth Daughter Aishwarya Divorce, Aishwarya Dhanush Divorce, Dhanush Instagram, Aishwarya Instagram

फिल्म एसाइनमेंट्स के कारण धनुष को काफी ट्रेवल करना पड़ता है। आउटडोर शूटिंग के कारण उनकी व्यस्तता बढ़ जाती थी और इसका सीधा असर उनके परिवार पर पड़ता था। इस बात को लेकर धनुष और ऐश्वर्या के बीच विवाद भी रहे। वहीं धनुष इन दबावों से बचने के लिए नई फिल्म साइन कर लेते थे ताकि खुद को तनाव से दूर रख सकें। दूसरी तरफ परिवार को अकेलापन सता रहा था।

तीसरा कारण

Aishwarya Dhanush, Aishwarya Divorce Dhanush, Aishwarya Divorce, Rajinikanth Daughter Aishwarya Divorce, Aishwarya Dhanush Divorce, Dhanush Instagram, Aishwarya Instagram

धनुष के करीबी दोस्तों का मानना है कि धनुष सेल्फसेंटर्ड हैं। वे ज्यादा बातचीत करना पसंद नहीं करते। कोई ये भी नहीं बता सकता कि धनुष किस वक्त क्या सोच रहे होंगे या क्या प्रतिक्रिया देंगे? वे हमेशा चाहते थे कि रिलेशनशिप को कैसे बचाया जाए और कैसे नए रास्ते खोजे जाएं।

चौथा कारण

Aishwarya Dhanush, Aishwarya Divorce Dhanush, Aishwarya Divorce, Rajinikanth Daughter Aishwarya Divorce, Aishwarya Dhanush Divorce, Dhanush Instagram, Aishwarya Instagram

धनुष ने खुद को काम में इतना अधिक व्यस्त कर लिया कि उन्हें परिवार की ही सुध नहीं रही। ओटीटी के साथ नए प्रोजेक्ट में धनुष ने खुद को इतना अधिक व्यस्त कर लिया कि परिवार दूर होता गया।

धनुष और ऐश्वर्या के बेटों का क्या नाम है?

धनुष और ऐश्वर्या के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम यात्रा है और छोटे का नाम लिंगा है।

Love Story of Dhanush Aishwarya

धनुष और ऐश्वर्या की लव स्टोरी फिल्मी है। वहीं इन दोनो की मुलाकात फिल्म ‘कधल कोंडे’ के दौरान हुई थी। शो के पहले दिन धनुष अपने परिवार के साथ थिएटर पहुंचे थे और वहां पहले से ही रजनीकांत की दो बेटियां ऐश्वर्या और सौंदर्या मौजूद थीं। धनुष अपनी फैमिली के साथ फिल्म देखने आए थे।

जब फिल्म खत्म हुई तो थिएटर के मालिक ने धनुष को रजनीकांत की दोनों बेटियों से मिलाया था। इस दौरान उनके बीच हेलो के अलावा कुछ नहीं हुआ। अगली सुबह ऐश्वर्या ने धनुष के घर एक गुलदस्ता भेजा और उसे संपर्क में रहने के लिए कहा। इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया।

दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू होने के बाद धनुष और ऐश्वर्या एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया था। इस दौरान दोनों को लेकर खबरें आने लगीं। रजनीकांत का परिवार नहीं चाहता था कि उनकी बेटियों के बारे में लिखा जाए इसलिए दोनों परिवारों ने सोचा कि उनकी शादी तय होनी चाहिए।

इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। धनुष और ऐश्वर्या की शादी बेहद ग्रैंड तरीके से हुई थी। शादी के 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं। धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने के फैसले से फैंस काफी निराश हैं। धनुष ने अपने फैंस से इस फैसले का सम्मान करने के लिए कहा है।

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
ADVERTISEMENT