Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentAnupamaa 17 November 2021 Written Update बा बापूजी को वापस लाने की...

Anupamaa 17 November 2021 Written Update बा बापूजी को वापस लाने की कोशिश करेंगी

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Anupamaa 17 November 2021 Written Update: टीवी पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) अपनी टॉप टीआरपी बनाए हैं। दरअसल इस शो में हर दिन नए टिवस्ट देखने को मिल रहे हैं। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि बापूजी अपमान के बाद सदमे में चले गए हैं। बा बापूजी को वापस लाने की कोशिश करेंगी। वहीं, वनराज वापस घर आएगा। अनुपमा सीरियल में बा द्वारा की गई बेइज्जती किए जाने से बापूजी बुरी तरह से टूट गए हैं। अनुपमा ने अपने पिता की जिम्मेदारी उठा ली है।

वहीं, दूसरी तरफ दिवाली के दिन बा के तमाशे से नाराज घरवाले उनसे दूर चले गए हैं। अनुपमा अपने बापूजी को लेकर अपने घर ले गई हैं। हालांकि, बापूजी अपने अपमान से सदमे में चले गए हैं। वह आधी रात को बिल्डिंग के बाहर जाते हैं और गार्ड से पूछते हैं कि उन्हें यहां पर सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी मिल सकती है। ये देखकर अनुपमा और अनुज कपाड़िया परेशान हो जाते हैं। दूसरी तरफ बा भी गुस्से में बड़बड़ाने लगती हैं। किंजल बा को समझाने जाती है लेकिन, बा उसे भी डांटकर भगा देती हैं।

(Anupamaa 17 November 2021 Written Update) मामाजी ने तोड़ा बा से रिश्ता

दिवाली के अगले दिन नए साल के मौके पर घरवाले पूजा करते हैं। इस दौरान बा कहती है कि 50 साल से दोनों के बीच काफी झगड़े हुए हैं, वह वापस आ जाएंगे। तभी मामाजी आते हैं और कहते हैं कि वह घर छोड़कर जा रहे हैं। मामाजी रोते हुए कहते हैं कि भाई दूज पर वह टीका नहीं लगाएंगे। इसके अलावा राखी भी न बंधवाएंगे। बा ये सुनकर टूट जाती हैं। काव्या बा को भड़काती है कि ये सब अनुपमा ने किया है। अनुपमा ने ही मामाजी को भड़काया होगा।मामाजी के घर से जाने के बाद काव्या के पास वनराज का फोन आता है।

वह बा से कहती हैं कि उन्हें वनराज के आने से पहले बापूजी को वापस लाना होगा। ऐसे में बा अब बापूजी को वापस लाने के लिए अनुपमा के घर जाएगी। बापूजी बा के साथ घर जाने के लिए साफ मना कर देते हैं। बापूजी कहते हैं कि वह भी अकेले मरेंगे और बा भी अकेले ही मेरेंगी। दूसरी तरफ वनराज घर वापस आ जाता है।

वनराज पारितोष से पूछता है कि उसके जाने के बाद बापूजी से कुछ कहा था। ये बात जानकर वनराज को जोरदार झटका लगेगा। वनराज घर पर आते ही बा की क्लास लगाएगा। वनराज बा को सारी मुसीबत की जड़ बताएगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि वनराज किस तरह से बा औप बापूजी का रिश्ता टूटने से बचाएगा।

Read More: Vir Das ने अपने विवादास्पद वीडियो पर बवाल के बाद दी सफाई, भारत को बताया ‘महान देश’

Read More: Shraddha Arya Wedding श्रद्धा को गोद में उठाकर पति ने लिए 7 सात फेरे

Read More: Spider Man : No Way Home फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE