होम / 67th National Film Awards छिछोरे के मेकर्स ने अवॉर्ड Sushant Singh Rajput को किया डेडिकेट

67th National Film Awards छिछोरे के मेकर्स ने अवॉर्ड Sushant Singh Rajput को किया डेडिकेट

Prachi • LAST UPDATED : October 26, 2021, 12:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
67th National Film Awards: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही इस दुनिया को पिछले साल अलविदा कह दिया था। बेशक सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस और उनके परिवार के दिलों में बसी हुई है। फिलहाल सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति काफी गर्व महसूस कर रही हैं। दरअसल, हाल ही में सुशांत की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) को बेस्ट हिंदी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है।

फिल्म के मेकर्स, डायरेक्टर नितेश तिवारी और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने ये अवॉर्ड सुशांत को डेडिकेट किया है। दरअसल श्वेता ने इसके लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट किया है और अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने सुशांत की पुरानी फोटो शेयर की है जो फिल्म छिछोरे की है। इस फोटो में सुशांत के साथ फिल्म के मेकर्स और श्रद्धा कपूर साथ नजर आ रहे हैं।

(67th National Film Awards) श्वेता ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट किया

फोटो शेयर करते हुए श्वेता (shweta) ने लिखा कि भाई आज इस प्राइड मोमेंट को हम सबके साथ शेयर कर रहे हैं। वह हम सबके साथ मौजूद हैं। आज मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो गया है ये देखकर की नेशनल अवॉर्ड को भाई को डोडेकिटे किया गया है। शुक्रिया और बधाई फिल्म छिछोरे की पूरी टीम को। सुशांत के सभी फैंस भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

बता दें कि नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला 25 अक्टूबर को दिल्ली में नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी (National Film Awards) में शामिल हुए थे। इस दौरान नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने सुशांत को याद करते हुए नेशनल अवॉर्ड, एक्टर को डेडिकेट किया। उन्होंने कहा कि सुशांत इस फिल्म का अहम हिस्सा थे और हमेशा रहेंगे। हम सभी को काफी गर्व है. मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी होंगे गर्व ही महसूस कर रहे होंगे। वहीं साजिद ने कहा कि हम ये अवॉर्ड सुशांत को डेडिकेट करना चाहते हैं।

Read More: Saif Ali Khan के बेटे नहीं बन सकते उनकी संपत्ति के वारिस, आखिर क्या है वजह!

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: बीजेपी के घोषणा पत्र पर असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना, जानें क्या कहा
Salman पर हमले के बाद Shahrukh ने बढ़ाई सुरक्षा, सिक्योरिटी के साथ वीडियो वायरल
Man Stabs School Principal: महाराष्ट्र में पत्नी के लापता सर्विस रिकॉर्ड पर बौखलाया पति, स्कूल प्रिंसिपल पर किया जानलेवा हमला- indianews
ट्रोलर्स पर Twinkle Khanna ने खास अंदाज में कसा तंज, रेड लिपस्टिक के साथ दिखाया ये साइन -Indianews
Ananya ने Amar Singh Chamkila के तारीफों के बांधे पुल, Rajkummar ने भी कही ये बात – Indianews
इंडोनेशिया में ज्वालामुखी विस्फोट के बाद सुनामी की चेतावनी, सकड़ों लोगों को खाली करना होगा घर-Indianews
Pooja Hegde ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड Rohan Mehra के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर, परिवार के साथ किया डिनर -Indianews