होम / 83 Teaser Out : शादी के बाद रणवीर और दीपिका की साथ में पहली फिल्म

83 Teaser Out : शादी के बाद रणवीर और दीपिका की साथ में पहली फिल्म

Mukta • LAST UPDATED : November 26, 2021, 4:56 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
83 Teaser Out रणवीर सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 का टीजर आखिरकार आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म काफी समय से चर्चा में थी और फैंस इसका इंतजार कर रहे थे। आज, दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर वीडियो साझा किया है जिसने प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर ही बढ़ा दिया है। उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रामा के ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया है। शादी के बाद रणवीर और दीपिका की साथ में यह पहली फिल्म होगी।

(83 Teaser Out)

टीजर वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा, ‘भारत की सबसे बड़ी जीत के पीछे की कहानी! 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ’83’! हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में! 30 नवंबर, 2021 को ट्रेलर आउट।

एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम गेंदबाजी कर रही है और दूसरी तरफ वेस्टइंडीज की टीम बल्लेबाजी कर रही है। प्रतिष्ठित स्थान लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड है जहां भारत ने अपना पहला विश्व कप जीता और इतिहास बनाया। जैसे ही बल्लेबाज गेंद को हिट करता है, भारतीय क्षेत्ररक्षक गेंद को पकड़ने के लिए दौड़ता है, और स्टेडियम में बैठे भारतीय प्रार्थना करते दिखाई देते हैं।

रणवीर-83-नया (83 Teaser Out)

ध्यान देने के लिए, रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो उस समय भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे थे। फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप यात्रा को बड़े पर्दे पर जीवंत करने वाला स्पोर्ट्स ड्रामा 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगा।

(83 Teaser Out)

Read Also : Salman Khan अंतिम के प्रचार के दौरान सलमान खान ने बुजुर्ग महिला से लिया आशीर्वाद

Also Read : सावधान! Ransomware Attack कर हैकर्स कर रहे है पैसों की मांग

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT