होम / Aaliyah Kashyap Speaks On Sex, Bikini Wax And Relationship आलिया ने कहा, आप सेक्स के लिए 100% रेडी…

Aaliyah Kashyap Speaks On Sex, Bikini Wax And Relationship आलिया ने कहा, आप सेक्स के लिए 100% रेडी…

Prachi • LAST UPDATED : April 15, 2022, 1:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Aaliyah Kashyap Speaks On Sex, Bikini Wax And Relationship: अनुराग कश्यप की बेटी (Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Kashyap) आलिया कश्यप यूं तो अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड संग अपनी रोमांटिक पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब आलिया ने सेक्स, पीरियड्स और फीमेल की हेयर रिमूवल समस्या पर खुलकर बात की है।आलिया अपने वीडियो में सबसे पहले बिकिनी वैक्सिंग के बारे में बात करती हैं। दरअसल, एक यूजर ने आलिया से सवाल किया था कि बिकिनी वैक्स या शेव में उन्हें क्या ठीक लगता है। इस सवाल के जवाब में आलिया कहती हैं कि वो एक बार बिकिनी वैक्सिंग करा चुकी हैं और ये पहली बार था, जब उन्होंने बिकिनी एरिया में कोई हेयर रिमूवल किया था।

आलिया ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार बिकिनी वैक्सिंग कराई थी तो वो सिर्फ 15-16 साल की थीं। इसलिए उन्हें उस समय ये सब कराने की इजाजत नहीं थी। ऐसे में आलिया ने अपनी मां से छिपकर फ्रेंड के साथ सैलून जाकर बिकिनी वैक्सिंग कराई थी । आलिया ने बताया कि उन्हें बिकिनी वैक्स कराने में इतना ज्यादा दर्द हुआ था कि पूरी जिंदगी में कभी उन्होंने इतना दर्द एक्सपीरियंस ही नहीं किया। तब से शेविंग करने की शुरू कर दी है।

आलिया ने बताया कि वो अभी भी बिकिनी एरिया में शेविंग करती हैं। शेविंग के अलावा लेजर की भी 2-3 सीटिंग ले चुकी हैं। आलिया ने कहा कि लेजर कराने से बालों की ग्रोथ काफी कम हो गई है। आलिया ने कहा कि जब शेन और वो एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करते हैं तो वो दोनों हर बार ऐसे ही रहते हैं। आलिया ने कहा हफ्ते में कुछ दिन मेरे अपार्टमेंट में रहता था और जब वो इंडिया आता है तो वो मेरे साथ ही रहता है। एक यूजर ने आलिया से सवाल किया कि क्या पहली बार सेक्स करने से पहले उन्होंने किसी से टिप्स ली थीं?

इस सवाल पर आलिया ने कहा- मुझे नहीं लगता कि मैंने पहली बार सेक्स करने से पहले किसी से टिप्स ली थीं। सबसे अहम बात यह है कि आप श्योर होना चाहिए कि आप सेक्स के लिए 100% रेडी हैं या नहीं। आप इस बारे में श्योर होना चाहिए कि आप इसे किसी के प्रेशर में रहकर नहीं कर रहे हैं।

सेक्स के समय आप उस इंसान और खुद के साथ कंफर्टेबल होना चाहिए। अगर लड़की सेक्स को एन्जॉय नहीं करती हैं तो उसे लड़के से किस तरह कहना चाहिए? इसपर आलिया ने कहा कि सेक्स को दोनों लोगों के लिए एन्जॉय करना जरूरी है। अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आप आराम से इस बात को पार्टनर को समझा सकती हैं। आपको पता होना चाहिए कि आपको सेक्सुअल लाइफ में क्या पसंद है और जो आपको पसंद है उसे पार्टनर को जरूर बताएं।

लेटेस्ट खबरें