Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentAamdani Atthanni Kharcha Rupaiya Completes 20 Years गोविंदा के भांजे विनय आनंद...

Aamdani Atthanni Kharcha Rupaiya Completes 20 Years गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने शेयर की पोस्ट

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aamdani Atthanni Kharcha Rupaiya Completes 20 Years: बॉलीवुड के डांसिंग किंग गोविंदा (Govinda) अपने अभिनय, डांस और कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी है। अब गोविंदा कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया’ (Aamdani Atthanni Kharcha Rupaiya) को 20 साल पूरे हो गए।

बता दें कि यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी, साथ ही एक तमिल फिल्म ‘वीरालुक्केठा वीक्कम’ की हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म में गोविंद, जॉनी लीवर, चंद्रचूर, तबू, जूही चावला जैसे कई बड़े सेलेब्स थे। फिल्म बड़े पर्दे पर हिट रही थी। इसके अलावा इसे टीवी पर भी बहुत पसंद किया गया था।

(Aamdani Atthanni Kharcha Rupaiya Completes 20 Years) विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है।

वहीं फिल्म के 20 साल पूरे होने पर गोविंदा के भांजे और फिल्म के अभिनेता विनय आनंद (Govinda nephew Vinay Anand) ने कू ऐप पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 20 साल कम्प्लीट हुए मेरी फिल्म के, रजिस्टर करें और 1000 रुपये के अमेजन वाउचर जीतने का मौका पाएं।

वहीं बता दें कि फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया’ की कहानी मध्यम वर्ग के तीन परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें तीनों पति अपनी पत्नियों की इज्जत नहीं करते, साथ ही अपनी आमदनी से ज्यादा खर्चा करते हैं।

इस बीच वो कई तरह की समस्याओं में फंसते हैं। बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने बॉलीवुड में लो मैं आया से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। बाद में उनकी पहचान एक सफल भोजपुरी एक्टर के तौर पर बन गई। विनय अभी तक इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके हैं। विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है।

Read More: Controversy On Akshay Kumar Movie Prithviraj ‘राजपूत’ शब्द पर भड़का गुर्जर समुदाय

Read More: Puneeth Rajkumar Last Movie Luckyman का पोस्टर रिलीज

Read More: Welcome 2022 प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर कर किया नए साल का स्वागत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE