होम / Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh का हुआ तलाक, अभिनेता ने कहा "मैं उनकी खुशियों की कामना करता हूं"

Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh का हुआ तलाक, अभिनेता ने कहा "मैं उनकी खुशियों की कामना करता हूं"

Sachin • LAST UPDATED : January 6, 2022, 2:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh सालों से दोस्ती के रिश्ते से 2012 में शादी के बंधन में बंधे आमिर अली और संजीदा शेख अपनी निजी जिंदगी में परेशानी को लेकर 2020 से सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके अलग होने की महीनों की अटकलों के बाद, अब रिपोर्ट्स बताती हैं कि अभिनेता तलाकशुदा हैं। जबकि दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने विभाजन को संबोधित नहीं किया है, अब नवीनतम रिपोर्ट से पता चलता है कि दंपति कानूनी रूप से कुछ महीनों से अलग हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर उनके न्यायिक अलगाव की घोषणा करने का इरादा नहीं था।

आमिर अली और संजीदा शेख के करीबी ने अभिनेताओं के कानूनी अलगाव के बारे में खुलासा किया और बताया , “तलाक के कागजात आए लगभग नौ महीने हो चुके हैं। वे अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। वे दोनों बेहद निजी हैं, और इसलिए तलाक के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते हैं।”

पोर्टल ने यह भी नोट किया कि आमिर अली और संजीदा शेख की दो साल की बेटी आयरा की कस्टडी संजीदा शेख के पास है। रिपोर्ट के मुताबिक, तलाक के बाद एक्ट्रेस जाहिर तौर पर अपने मायके में रह रही हैं। (Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh)

जब प्रकाशन ने अभिनेताओं से संपर्क किया, तो दोनों ने न तो इनकार किया और न ही तलाक की पुष्टि की। “कोई टिप्पणी नहीं” रुख बनाए रखते हुए, संजीदा ने कहा, “मैं सिर्फ अपने बच्चे को गौरवान्वित करना चाहती हूं।” आमिर ने भी बिना ज्यादा खुलासा किए कहा, ‘मैं संजीदा की सारी खुशियों की कामना करता हूं।

Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh

आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्ते के बारे में बात करते हुए, कपल ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। अगस्त 2020 में, यह पता चला कि दंपति की एक साल की बेटी आयरा अली है, जो सरोगेसी के जरिए पैदा हुई थी। जिस समय उनके बच्चे की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं, अफवाहें शुरू हुईं कि उनकी शादी में खटास आ गई और वे अलग-अलग रह रहे थे। दोनों ने अपने अलगाव के आसपास के अनुमानों को कभी संबोधित नहीं किया।

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें