होम / Aamir Khan इस विज्ञापन को लेकर हुए ट्रोल!

Aamir Khan इस विज्ञापन को लेकर हुए ट्रोल!

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 9:45 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aamir Khan: सुपरस्टार आमिर खान अक्सर किसी ना किसी कारण विवादों में छाए रहते हैं। इस वक्त भी कुछ ऐसा ही सामने आ रहा है। बता दें कि आमिर खान ने एक विज्ञापन में कुछ ऐसा कह दिया है जो कि विवादों का कारण बन रहा है और लोगों का कहना है कि उन्होने हिंदुओ की भावनाओं का अपमान किया है।

दरअसल ये पूरा मामला पटाखों से जुड़ा हुआ है और लोगों का कहना है कि दिवाली के त्योहार के पहले इस तरह का विज्ञापन क्या संदेश देता है। ना चाहते हुए भी आमिर खान किसी ना किसी तरह के विवाद में अक्सर फंस जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन को लेकर वो काफी बुरी तरह से ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल यह विज्ञापन सिएट का है और इसमें आमिर खान नजर आ रहे हैं, उनको देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो किसी क्रिकेट टीम के समर्थक लग रहे हैं।

Aamir Khan ये पूरा मामला पटाखों से जुड़ा हुआ है

आमिर खान इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं.. “अनार, सुतली बम, चकरघिन्नी – आज अगर हमारी टीम छक्के छुड़ाती है तो हम भी पटाखे छुड़ाएंगे। लेकिन कहां? सोसाइटी के अंदर। सड़क पटाखे फोड़ने के लिए नहीं हैं। ट्रैफिक के लिए है।” इसके अलावा दूसरे वीडियो में आमिर खान रोड से बरात निकालने और वहां डांस करने के लिए मना करते नजर आ रहे हैं, उनका कहना है कि रोड सिर्फ ट्रैफिक के लिए है।

बस फिर क्या था लोग उनको लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि.. ‘आमिर खान पटाखों से समस्या है लेकिन सभी जानते हैं कि रोड अपनी प्रार्थनाओं के दौरान कौन जाम करता है।’ एक यूजर ने लिखा.. ‘CEAT के पास अगर हिम्मत है तो एक विज्ञापन नमाज पर बनाए कि रोड नमाज के लिए नहीं है।’

Connect Us : Twitter Facebook

Read More : तैमूर, जहांगीर के बाद चर्चा में Sapna Choudhary के बेटे का नाम!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.