होम / Aamir Khan अब तीसरी बार रचाएंगे शादी, ये एक्ट्रेस बनेगी दुल्हन!

Aamir Khan अब तीसरी बार रचाएंगे शादी, ये एक्ट्रेस बनेगी दुल्हन!

Prachi • LAST UPDATED : November 21, 2021, 4:48 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान  (Aamir Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहते हैं। इस साल अगस्त में आमिर खान ने किरण राव (Kiran Rao) के साथ अपने तलाक की घोषणा करते हुए पूरी इंडस्ट्री को एकदम सदमे में डाल दिया था। किरण खुद एक फिल्म निर्माता हैं और आमिर की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी।

इस कपल को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में एक माना जाता था। दोनों के अलग होने की खबर फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी। दोनों को एक बेटा आजाद भी है। यही नहीं किरण राव आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चों इरा और जुनैद के बहुत करीब है। हालांकि फैंस इस समय करीना कपूर खान के साथ आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Aamir Khan अपनी किसी को-स्टार से शादी कर सकते हैं

वहीं उनकी तीसरी शादी (Third Marriage) के बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। नेटिजन्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब घोषणा करेंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक, आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ठीक बाद शादी करने की की घोषणा करेंगे। अभिनेता यह केवल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर कोई विवाद खड़ा हो।

इतना ही नहीं ऐसी भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी पिछली फिल्मों की अपनी किसी को-स्टार से शादी कर सकते हैं। आमिर और किरण के अलग होने की घोषणा के एक दिन बाद परफेक्शनिस्ट आमिर खान की ‘दंगल’ की को-स्टार फातिमा सना शेख का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। फैंस कयास लगा रहे थे कि यही वह है जिसकी वजह से आमिर ने किरण के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। फातिमा और आमिर एक दूसरे के बहुत करीब हैं। आमिर खान उन्हें एक प्रोफेशनल के रूप में पसंद करते हैं, तो एक्ट्रेस भी उन्हें अपना गुरु मानती हैं। दोनों को ‘दंगल’ के बाद ‘ठग्स आफ हिंदोस्तान’ में साथ काम करते हुए देखा गया था।

Read More: 52nd International Film Festival ओपनिंग सेरेमनी में सलमान से लेकर श्रद्धा कपूर ने किया परफॉर्म

Read More: Monalisa Birthday लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही भोजपुरी अदाकारा

Read More: Happy Birthday Helen बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल आज मना रही हैं अपना बर्थडे

Read More: Hit-The First Case राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT