होम / राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे आमिर खान, वीडियो शेयर कर बोले- हल्ला बोलेंगे साथ मिलकर…

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे आमिर खान, वीडियो शेयर कर बोले- हल्ला बोलेंगे साथ मिलकर…

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 2:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywoood News:
बी टाउन मिस्टर परफेशनिस्ट आमिर खान अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्डा को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं बता दें कि एक्टर की फिल्म लाल सिंह चड्डा का टेलर आईपीएल के समापन के दिन लॉन्च होगा। वहीं अब एक्टर से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आ रही है।

बता दें कि आमिर खान को आखिरकार आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम से खेलने का न्योता दिया है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट के क्रिकेट कौशल में विश्वास दिखाया है और उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की इच्छा जाहिर की है।

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया

आईपीएल 2022 के दौरान आमिर खान और स्टार स्पोर्ट्स के विशेषज्ञों के बीच सोशल मीडिया पर चल रही बातचीत में शामिल होते हुए राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है और दावा किया है कि आमिर खान उनके प्लेइंग इलेवन में होंगे। आईपीएल फें्रचाइजी ने आमिर की फिल्म लगान से एक फोटो शॉप की तस्वीर साझा की और लिखा ‘आमिर खेलेंगे।

आमिर खान ने वीडियो शेयर कर दिया अपना रिएक्शन

राजस्थान रॉयल्स के इस कदम से खुश आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है। अभिनेता ने अपने मजाकिया अंदाज में दावा किया कि वह अगले साल उनके डगआउट में शामिल होंगे और यहां तक कि प्लेआॅफ से पहले फे्रंचाइजी के लिए अपनी शुभकामनाएं भी भेजीं।

हालांकि, उन्होंने अगले साल फ्रेंचाइजी के लिए खेलने का वादा किया। वहीं आमिर खान ने वीडियो में कहा, ‘थैंक यू राजस्थान रॉयल्स आप लोगों को लगा कि मैं इस काबिल हूं कि आपकी टीम के लिए खेलूं। बहुत इज्जत दी आपने मुझे। बहुत दिया थैंक यू वेरी मच, मेरे दिल को छू गई यह बात।

इस साल आपकी टीम के लिए खेलूंगा तो आपकी टीम बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो जाएगी। पहले ही बटलर है जो आॅरेंज कैप के पीछे पड़ा हुआ है। युजवेंद्र चहल है जो पर्पल कैप के पीछे पड़ा हुआ है। मैं तो ऑलराउंडर हूं।

अगर मैं आ गया तो दोनों कैप में ले जाऊंगा। तो उनका पत्ता कट जाएगा। इस साल आप लोग खेलिए, अगले साल मैं आता हूं आप लोगों के साथ खेलने के लिए। देखिए मैं कैसा खेलता हूं। मजा आएगा। हल्ला बोलेंगे साथ में मिलकर। प्लेआॅफ के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।’

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Maharashtra: DJ की आवाज ने 250 लोगों को पहुंचाया अस्पताल, जानें क्या है पूरा मामला
KKR vs RR Live Streaming: ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स का सामना आज, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
UPSC के असफल उम्मीदवारों को पीएम मोदी का संदेश, जानें क्या कहा-Indianews
Dwarakish Death: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज द्वारकीश का 81 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन- Indianews
Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलने के बाद महाराष्ट्र के CM Eknath Shinde करेंगे मुलाकात -Indianews
अपनी फोटो को AI वीडियो में देख शॉक हुए Amitabh Bachchan, शेयर कर बताई ये बात -Indianews
Shilpa Shetty ने किया कन्या पूजन, अपनी बेटी के पैर धोकर ऐसे मनाई अष्टमी, देखें वीडियो