Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentसुष्मिता सेन का 'Aarya Season 2' हुआ ला़ॅॅन्च

सुष्मिता सेन का ‘Aarya Season 2’ हुआ ला़ॅॅन्च

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Aarya Season 2 ड्रामा सीरीज के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरसकार के साथ भारत के सबसे मनोरंजक थ्रिलर में से एक के रूप में उभरने के बाद, आर्य सीजन 2 आने के लिए तैयार है। आर्य सीजन 2 को सबसे लोकप्रिय ओटीटी सीरीज में से एक यह है इसका ट्रेलर आश्चर्यजनक मोड़ों से भरा हुआ हैं।

इसके ट्रेलर ने जो अहम सवाल उठाया वह यह है कि – क्या आर्य सरीन अपने अतीत से बच सकती है, या उसका अपना परिवार उसे फिर से धोखा देगा? डिज्नी़ हॉटस्टार, एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्मस सुष्मिता सेन अभिनीत आर्य सीजन 2 की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं। राम माधवानी द्वारा भारत के लिए निर्मित, श्रृंखला एनएल फिल्म (बनिज समूह) द्वारा हिट डच श्रृंखला का आधिकारिक रूपांतरण है। यह शो 10 दिसंबर 2021 को केवल डिज्नी़ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

आर्य का दूसरा सीजन एक माँ की अपराध की अंधेरी दुनिया और अपने परिवार और बच्चों पर दुश्मनों से लड़ने की यात्रा की कहानी है। क्या उसका परिवार उसकी ताकत बना रहेगा या उसके अपने भरोसेमंद लोग उसके खिलाफ हो जाएंगे? सुष्मिता सेन आर्य सरीन की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी और उनके साथ अभिनेता सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज ईरानी शामिल होंगे।

मीडिया से बातचीत (Aarya Season 2)

आगामी सीजन के बारे में बात करते हुए, राम माधवानी ने कहा, “हम आर्य सीजन 2 का ट्रेलर पेश करने के लिए उत्साहित हैं। आर्य, एक चरित्र के रूप में, ताकत का प्रतीक है। उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने भविष्य की रक्षा के लिए अपने परिवार को बचा सके।

दूसरे सीजन में दर्शकों का सामना आर्या से एक नई रोशनी में होता है। जबकि पहले सीजन में, हमने उसे अपने जीवन के आसपास की घटनाओं पर नैतिक रुख अपनाते हुए देखा था, इस बार हम उसे पहले की तरह जीवित रहने की आशा के साथ उभरेंगे। सीजन 2 में आर्य की यात्रा की फिर से कल्पना करने के लिए रचनात्मक स्वतंत्रता दी है। (Aarya Season 2)

दूसरे सीजन में अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के लिए पिछले सीजन के लिए नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीजन के लिए सुपरचार्ज हैं। सीजन 2 सिर्फ एक मजबूत महिला आर्य के बारे में नहीं है, बल्कि एक योद्धा भी है। एक अभिनेता के रूप मेरे लिए एक बड़ी सीख साबित हुई है। मैंने आर्य को एक नए अवतार में पेश करके खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक दूसरे सीजन की सराहना करेंगे। ”

READ ALSO : Benefits of Applying Desi Ghee on the Navel नाभि पर देसी घी लगाने के फायदे

READ ALSO : How to get rid of Betel Leaf Diseases पान के पत्ते से कैसे दूर होगी बीमारियां

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE