होम / आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 15, 2022, 11:45 am IST

इंडिया न्यूज़, OTT News:

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की मच अवेटेड वेब सीरीज आश्रम 3 रिलीज हो चुकी है। बता दें कि प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज के पहले दो सीजन आ चुके हैं, जिसे खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद तीसरी किस्त को लाने का फैसला किया गया। आज हम आपको बताएंगे कि ‘आश्रम’ सीजन 3 के लिए बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता तक किस स्टार ने इस सीरीज के लिए कितनी फीस ली।

बाबा निराला के किरदार में नजर आए बॉबी देओल

इस सीरीज में लीड किरदार के रुप में बॉबी देओल नजर आ रहे हैं। बता दें कि सीरीज में बॉबी ने बाबा निराला का किरदार निभाया है, वहीं बाबा निराला लोगों की भक्ति की आड़ में काले कारनामे करता है। बॉबी देओल ने वेब सीरीज में बाबा निराला का रोल निभाया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस रोल के लिए 1 से 4 करोड़ रुपये फीस ली है।

ESHA-GUPTA-
ESHA-GUPTA-

वहीं इस सीरीज में ईशा गुप्ता को पहली बार बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है। वेब सीरीज में उन्होंने सोनिया का किरदार निभाया है। सोनिया अपने छिपे मकसद के लिए बाबा निराला को फंसाती नजर आती है। बताया जा रहा है कि ईशा गुप्ता ने 25 लाख से 2 करोड़ के बीच फीस ली है।

त्रिधा चौधरी बबीता का किरदार निभा रही हैं

Tridha-Choudhury
Tridha-Choudhury

वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी बबीता का किरदार निभा रही हैं। पिछले सीजन में उन्होंने अपनी बोल्ड परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोरी थीं। बताया जा रहा है कि त्रिधा चौधरी ने 4-10 लाख रुपये की बीच फीस ली है।

दर्शन कपूर ने पुलिस अफसर उजागर सिंह का किरदार निभाया है

‘आश्रम’ वेब सीरीज में दर्शन कपूर ने पुलिस अफसर उजागर सिंह का किरदार निभाया है, जो बाबा निराला की काली करतूतों का पदार्फाश करने में लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वेब सीरीज में काम करने के लिए उन्होंने 15 से 25 लाख रुपये के बीच फीस ली है।

भोपा स्वामी के किरदार में चंदन रॉय सान्या नजर आए है

लंबे समय से एक्टिंग में सक्रिय चंदन रॉय सान्याल को ‘आश्रम’ ने लोगों के बीच खास पहचान दी है। इस सीरीज में अभिनेता ने ‘भोपा स्वामी’ का किरदार निभाया, जो बाबा निराला का खास आदमी होने के साथ-साथ दोस्त भी है। इस सीरीज में उन्होंने 15 से 25 लाख रुपये के बीच फीस चार्ज की है।

तुषार पांडे

Tushar-Pandey
Tushar-Pandey

तुषार पांडे बॉलीवुड के उभरते अभिनेता हैं, जो ‘आश्रम’ सीरीज का हिस्सा है। इस सीरीज में तुषार ने त्रिधा चौधरी (बबीता) के पति का किरदार निभाया है, जिसकी सीजन 3 की शुरूआत में ही मौत दिखा दी गई है। दावा है कि तुषार ने इस सीरीज के लिए 25 से 35 लाख रुपये फीस ली है।

अनुप्रिया गोयनका ने डॉक्टर का किरदार निभाया है

अनुप्रिया गोयनका ने ‘आश्रम’ सीरीज में डॉक्टर का किरदार निभाया है, जो भ्रष्ट बाबा की सच्चाई लोगों के सामने लाने में जुटी हुई है। इस किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफ मिल चुकी है। तीसरे सीजन में भी वह बाबा निराला के कारनामों का खुलासा करने की कोशिश करती नजर आती हैं। उन्होंने 8 से 15 लाख रुपये के बीच फीस ली है।

अदिति पोहनकर पम्मी पहलवान के रोल में है

‘आश्रम 3’ की स्टारकास्ट में अदिति पोहनकर पहले सीजन से बनी हुई हैं। वेब सीरीज में उन्होंने पम्मी पहलवान का रोल निभाया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने 12 से 20 लाख रुपये के बीच फीस चार्ज की है।

Tags:

लेटेस्ट खबरें