होम / Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 6:40 am IST

Ab Hamara Hero Kya Karega: फैंस हमेशा अपने हीरो-हीरोइन की नई फिल्म का इंतजार करते रहते हैं। फैंस को यह पसंद आता है जब उनके पसंदीदा सितारे अपनी नई फिल्म की घोषणा करते हैं। फैंस इसे देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। खैर, कृति सनोन (Kriti Sanon) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के प्रशंसक तैयार हैं क्योंकि आपके पसंदीदा सितारे जल्द ही एक नई फिल्म की घोषणा करके सभी को आश्चर्यचकित कर सकते हैं। कृति की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट दोनों की एक तस्वीर है और यह उनकी आने वाली फिल्म से उनका लुक प्रतीत होता है। दोनों सितारों ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया है कि वे वास्तव में क्या कर रहे हैं? खैर आपको तस्वीर में ये दोनों प्यारे लगेंगे।

Sara Ali Khan Udaipur Pics फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Ab Hamara Hero Kya Karega अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृति सनोन ने एक तस्वीर साझा की

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृति सनोन ने एक तस्वीर साझा की जो उनकी नई फिल्म का पोस्टर लग रहा है। तस्वीर में हम राजकुमार राव और कृति को फर्श पर बैठे देख सकते हैं। नारंगी रंग की पूरी बाजू की टी-शर्ट और डेनिम पहने राजकुमार गुस्से में दिख रहे हैं। उन्हें किसी चीज या किसी पर उंगली उठाते हुए देखा जा सकता है, जो पोस्टर में नहीं दिख रहा है। वहीं डूंगरी और लंबे स्वेटर वाला श्रग पहने कृति कंफ्यूज नजर आ रही हैं। पोस्टर में लिखा है, “अब हमारा हीरो क्या करेगा?”

The Kapil Sharma Show में दिखेंगी जूही, मधु और आयशा जुल्का

Ab Hamara Hero Kya Karega राजकुमार ‘बधाई दो’ में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे

फिल्म इंडस्ट्री में राजकुमार राव आखिरी बार हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी ‘रूही’ में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दिए थे। उन्होंने जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा के साथ अभिनय किया, क्योंकि फिल्म ने बॉक्स आफिस पर और समीक्षकों द्वारा भी खराब प्रदर्शन किया था। राजकुमार अगली बार हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित ‘बधाई दो’ में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे।

Debina Bonnerjee & Gurmeet Choudhary Bengali Wedding Pics बंगाली स्टाइल में दोबारा शादी?

Shehzada Remake of Telugu Blockbuster शहजादा में नजर आएंगे कार्तिक और कृति

Ab Hamara Hero Kya Karega

कृति सेनन की बात करें तो उनके पास काफी रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। प्रभास, सनी सिंह और सैफ अली खान के साथ आदिपुरुष शीर्षक वाली अखिल भारतीय फिल्म सबसे रोमांचक में से एक है।

Akshay Kumar Film Cinderella, Raksha Bandhan अक्टूबर में पूरी करेंगे अक्षय

Paris Fashion Week 2021 Pics of Aishwarya Abhishek Bachchan and Aaradhya

Paris Fashion Week 2021 Hot Pics of Aishwarya Rai Bachchan सफेद रंग में ऐश्वर्या ने आग लगा दी

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT