होम / अभिषेक मलिक Muskuraane Ki Vajah Tum Ho में आने के लिए तैयार

अभिषेक मलिक Muskuraane Ki Vajah Tum Ho में आने के लिए तैयार

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 2:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
अभिनेता अभिषेक मलिक जो कहां हम कहां तुम और पिंजारा खूबसुरती का जैसे शो में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, अब मुस्कुराने की वजह तुम हो में नजर आने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने इस खबर की पुष्टि की और साझा किया, “मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं मुंबई वापस आकर काम करना शुरू करके कितना खुश हूं। मैंने पहले ही मॉक शूट कर लिया है और मैं 16 मई से शूटिंग शुरू कर रहा हूं। बीच में, हम एक आउटडोर शूट भी करेंगे, इसलिए यह मजेदार होने वाला है। ”

उन्होंने कहा, “इस शो के निर्माता वे लोग हैं जिनके शो वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसलिए जब मुझे इस भूमिका की पेशकश की गई, तो मुझे खुशी हुई। मैंने कहानी में भी काफी संभावनाएं देखीं और इसलिए मैंने हां कर दी। पिछले दो शो जो मैंने किए वह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए उतने अच्छे नहीं थे। इसलिए मैं हमेशा ये है मोहब्बतें को एक प्रमुख प्रोजेक्ट के रूप में मानूंगा जिसके बाद मैं यह कर रहा हूं।”

अभिनेता ने पिछले साल अक्टूबर में ब्लॉगर सुहानी मलिक से शादी की थी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सुहानी के साथ चीजें बहुत अच्छी रही हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों में हमने इसका अच्छा और बुरा पक्ष देखा है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड और साउथ की जंग पर रणवीर सिंह के बिंदास बोल, कहा ‘ये हमारा इंडियन सिनेमा…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.