होम / एक्ट्रेस Adah Sharma को बीच सड़क किन्नरों ने घेरा, पीछा छुड़ाना हुआ मुश्किल

एक्ट्रेस Adah Sharma को बीच सड़क किन्नरों ने घेरा, पीछा छुड़ाना हुआ मुश्किल

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 27, 2022, 9:50 am IST

Actress Adah Sharma Spotted

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स घर से निकलते ही कैमरों में कैद हो जाते हैं। अक्सर सेलेब्स के स्पॉटेड लुक्स और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं जो कि खूब वायरल हो जाते हैं। इसी कड़ी में अब अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) का एक वीडियो सामने आया है। अदा शर्मा (Adah Sharma) हाल ही में मुंबई में हैंगआउट करने के लिए निकली थीं। इस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी ने स्पॉट किया, लेकिन रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही सड़क पर अदा के साथ कुछ अजीब हुआ।

एक्ट्रेस को किन्नरों ने घेरा
रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही जब अदा (Adah Sharma) अपनी गाड़ी में बैठने के लिए जा रही थीं को किन्नरों के एक ग्रुप ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगे।

अदा ने सेल्फी क्लिक कराई और फिर वो वहां से जल्दी निकलना चाह रही थीं। तब इन किन्नरों ने अदा को घेरे रखा। इस दौरान अदा (Adah Sharma) हंसती-मुस्कुराती और साथ ही जरा घबराई भी दिख रही हैं। किन्नरों ने अदा को आशीर्वाद भी दिया और फिर वो अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गईं।

शख्स ने किया प्रोटेक्ट
इस दौरान एक शख्स अदा शर्मा (Adah Sharma) को प्रोटेक्स करता भी दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर अदा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और जिस तरीके से एक्ट्रेस ने इस सिच्यूएशन को संभाला वो काबिल-ए-तारीफ है। बता दें कि अक्सर ही अदा के ऐसे स्पॉटेड वीडियोज सामने आते रहते हैं।

मशहूर है अतरंगी फैशन सेंस
अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही अदा शर्मा अपने फैंशन स्टेटमेंट के लिए भी खूब तारीफें बटोरती हैं।

अदा (Adah Sharma) अपने लुक्स और ड्रेसेस के साथ गजब के एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो पूरा का पूरा एक बढ़कर एक शानदार तस्वीरों और लुक्स से पटा हुआ है।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : Palak Tiwari Photos: अपनी आदाओं से सभी हिरोइन से आगे निकली पलक तिवारी, लगाया हॉटनेस का तड़का

ये भी पढ़े : रिपोर्टर ने Mahira Sharma से पूछा ऐसा सवाल कि बीच में ही इंटरव्यू छोड़कर भाग गईं

ये भी पढ़े :  Namrita ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक ब्रा में शेयर की सिजलिंग तस्वीरें

ये भी पढ़े : शादी वाले दिन दूल्हे को चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार, दुल्हन के सामने करने लगा ऐसी हरकत

ये भी पढ़े : ये है ‘हवाई जहाज’ डोसा, तवे से आपकी प्लेट तक उड़कर पहुंचता है ऐसे…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.